बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारणः मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए, प्रशासन कर रहा लोगों को जागरूक

तरैया के आईसीडीएस कार्यालय में डीपीओ वंदना पांडे के नेतृत्व में सभी सेविका और सहायिकाओं ने रैली निकाली. इसके माध्यम मानव श्रृंखला को सफल बनाने का आह्वान किया गया. इस अवसर पर कार्यालय परिसर में आकर्षक रंगोली बनाई गई. जल जीवन की महत्ता के अनुरूप सीडीपीओ ने डीपीओ आईसीडीएस को पौधा भेंट किया.

By

Published : Jan 15, 2020, 2:42 PM IST

saran
मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए प्रशासन कर रहा लोगों को जागरूक

सारणः 19 जनवरी को आयेजित मानव श्रृंखला की सफलता के लिए सभी विभाग के अधिकारी कमर कस चुके हैं. इसके लिए रोज प्रखंड मुख्यालय में रैली, बाइक रैली, और बैठक का आयोजन कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है. इसके साथ ही लोगों से निश्चित भागीदारी के लिए अपील की जा रही है.

सेविका और सहायिकाओं ने निकाली रैली
जागरुकता कार्यक्रमों की मोनिटरिंग खुद जिलाधिकारी कर रहे हैं. इसी कड़ी में तरैया के आईसीडीएस कार्यालय में डीपीओ वंदना पांडे के नेतृत्व में सभी सेविका और सहायिकाओं ने रैली निकाली. इसके माध्यम मानव श्रृंखला को सफल बनाने का आह्वान किया गया. इस अवसर पर कार्यालय परिसर में आकर्षक रंगोली बनाई गई. जल जीवन की महत्ता के अनुरूप सीडीपीओ ने डीपीओ आईसीडीएस को पौधा भेंट किया. डीपीओ वंदना पांडेय ने जल जीवन हरियाली के तहत सभी लोगों से सुरक्षित जीवन के लिए पेड़ लगाने का आग्रह किया.

मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए प्रशासन कर रहा लोगों को जागरूक

41 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला का होगा निर्माण
बनियापुर में 41 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला के लिए तैयारियां की जा रही है. वहीं मशरक में यह श्रृंखला 36 किलोमीटर लंबी होगी. जिसके लिए लगातार मॉक ड्रिल किया जा रहा है. इसमें हर वर्ग के लोग, सभी विभाग के अधिकारी और प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details