बिहार

bihar

छपरा में डिस्टेंस बनाकर काम करेंगे पुलिसकर्मी, SP ने दिए सख्त निर्देश

By

Published : Mar 27, 2020, 5:04 PM IST

कोरोना वायरस को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह सतर्क है. पुलिस वालों को ड्यूटी के वक्त मास्क और सोशल डिस्टेंस बनाकर काम करने को कहा गया है.

छपरा
छपरा

छपरा: कोरोना वायरस को लेकर पुलिस-प्रशासन सतर्क है. विधि व्यवस्था दुरुस्त रखने में जुटे पुकिसकर्मी भी अब दूरी बना कर काम करेंगे. सारण एसपी हरकिशोर राय ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों और अधिकारियों को यह निर्देश दिया है कि सभी अधिकारी डिस्टेंस में रहकर काम करेंगे. साथ ही मास्क और सैनिटाइजर का हमेशा उपयोग करेंगे.

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि कोरोना के संक्रमण को लेकर पुकिस कर्मियों को एहतियात बरतने का निर्देश दिया गया है. रोजमर्रा की जीवन में उन्हें सभी प्रिकॉशन का पालन करने और बार-बार हाथ धोने की बात भी बताई गई है. उन्होंने आगे कहा कि 350 मास्क का निर्माण कराया गया है. साथ ही पुलिस अस्पताल के डॉक्टर की ओर से सैनिटाइजर का निर्माण भी कराया गया है. जिसका वितरण ड्यूटी पर तैनात कर्मियों के बीच किया गया है.

एपसी हरिकिशोर राय, छपरा

SP ने दिए ये निर्देश
एसपी ने आगे कहा कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को यह भी निर्देश दिया गया है कि वह मास्क का प्रयोग जरूर करने को कहा गया है. स्वच्छता और कोरोना से बचाव के लिए सभी लोगों को जगरूक किया गया है. उन्होंने कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए सभी नियमों के पालन का निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details