बिहार

bihar

सारण: वाहन चेकिंग में अब तक वसूला गया 7 लाख रु. जुर्माना, 60 हजार लीटर शराब भी बरामद

By

Published : Oct 12, 2020, 12:13 PM IST

सारण जिले में अभी तक वाहन चेकिंग के दौरान 7 लाख रुपये तक का जुर्माना जब्त किया गया है, साथ ही 60 हजार लीटर शराब भी अभी तक पकड़ी जा चुकी है. वहीं, 3,500 लीटर शराब को नष्ट भी किया जा चुका है.

Saran
चुनाव को लेकर पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान

सारण(छपरा): बिहार विधानसभा के चुनाव को लेकर छपरा जिला प्रशासन काफी मुस्तैद है. इसी के तहत जिले के हर एक चौक-चौराहें पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. अवैध शराब और अवैध रूप से बड़ी राशि लेकर चलने वालों के खिलाफ भी पुलिस विशेष जांच अभियान चला रही है. पुलिस के निशाने पर मुख्यता दोपहिया और चार पहिया वाहन हैं, जिनकी पुलिस सघन जांच कर रही है.

सारण में सुरक्षा सख्त- एसपी

चुनाव को लेकर जिला प्रशासन सख्त
सारण एसपी धूरत सयाली सांवलाराम ने बताया कि चुनाव को लेकर अभी तक 9 कंपनी केंद्रीय बलों की मिल चुकी है. जिले में 70 नाकों का निर्माण किया है और 7 बॉर्डर चेक पोस्ट हैं जो 24 घंटे कार्य कर रहे हैं. इसके अलावा संवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च करने और थानों में भी सुरक्षा बलों की प्रतिनियुक्त कर दी गई हैं.

वाहन चेकिंग के दौरान 7 लाख का जुर्माना किया गया वसूल
वहीं, एसपी ने बताया कि अभी तक वाहन चेकिंग के दौरान 7 लाख रुपये तक का जुर्माना बसूला गया है, साथ ही 60 हजार लीटर शराब भी अभी तक पकड़ी जा चुकी है. वहीं, 3,500 लीटर शराब को नष्ट भी किया जा चुका है. इसके अलावा 1,800 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है और 180 लोगों के खिलाफ सीसीए की कार्रवाई के लिए प्रस्ताव भेजा गया है, जिसमें 50 लोगों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश प्राप्त हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details