बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: लूट की योजना बना रहे तीन वाहन लूटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बदमाशों द्वारा लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम देने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने एनएच 19 के पास के सिंहही गांव में पूरी गोपनियता के साथ छापेमारी कर सभी लुटेरों को दबोच लिया.

By

Published : Jun 2, 2020, 10:51 PM IST

saran
saran

सारण: जिला के डोरीगंज थाना की पुलिस ने लूट की योजना बना रहे तीन वाहन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. हाजीपुर के कुख्यात अपराधियों के लूट के उद्देश्य से डोरीगंज आने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने एनएच 19 पर स्थित सिंहही गांव में छापामारी कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार बदमाशों द्वारा लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम देने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने एनएच 19 के पास के सिंहही गांव में पूरी गोपनियता के साथ छापेमारी कर पांच लुटेरों को दबोच लिया. वही अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश भागने में कामयाब रहे. दोनों लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस सघन छापामारी अभियान चला रही है.

पुलिस ने सभी को भेजा जेल
वहीं डोरीगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से 315 बोर का देशी पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस बरामद किया. साथ ही एक 12 बोर का देशी पिस्तौल सहित दो जिंदा कारतूस, एक हाइवा ट्रक और तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया है. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details