बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: डॉक्टर के घर लूटपाट करने वाले तीन अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

10 जुलाई को होम्योपैथिक डॉक्टर के घर में हुई चोरी की घटना में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

सारण
सारण

By

Published : Jul 17, 2020, 9:08 PM IST

सारण: शुक्रवार को पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. 10 जुलाई को भगवान बाजार थाना क्षेत्र के होम्योपैथिक के डॉक्टर के के बोस के घर चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. चोरों ने अपनी संलिप्ता स्वीकार ली है.

ये सभी अपराधी 10/11 जुलाई की रात में डॉक्टर के.के बोस के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. वहीं, इनमें से एक अपराधी पुलिस की वर्दी में था. जानकारी के मुताबिक इन लोगों ने हथियार के बल में डॉक्टर के घर पर जमकर लूटपाट की.

छापेमारी में जुटी पुलिस
शुक्रवार को पुलिस ने अपराधियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त वर्दी और लूट के हिस्से का तीन हजार रुपया भी बरामद किया है. इस कांड को अंजाम देने में कुल सात अपराधी शामिल थे. जिसमें से तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. वहीं, चार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लागातार छापामारी कर रही है.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस ने एक कट्टा, दो कारतूस और लूट के 30 हजार रुपये भी बरामद कर लिए. वहीं, चोरी में उपयुक्त पुलिस की वर्दी और फोन की भी बरामदगी कर ली गई है. बता दें कि पकड़े गए अपराधियों पर पहले से कई मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details