बिहार

bihar

छपरा: कई मामलों में शामिल आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, पिस्टल के साथ 5 कारतूस बरामद

By

Published : Jan 18, 2020, 2:10 AM IST

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके ग्रुप में पांच अन्य लोग भी शामिल हैं. साथ ही ये भी कहा कि उसने एकमा के भरहोपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया मे हुई लूटकांड के साथ-साथ मांझी थाना के ताजपुर और सीवान के चैनपुर सिसवन में हुए सीएसपी लूटकांड मे भी शामिल था.

आरोपी
आरोपी

छपरा: शहर के भगवान बाजार में पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा है. बताया जाता है कि राजेनंद्र महाविद्यालय के पास कुछ बदमाश इकठ्ठा थे. गूप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. जिसमें एक बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा. बाकि भागने में सफल हो गए.

बरामद हथियार

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके ग्रुप में पांच अन्य लोग भी शामिल हैं. साथ ही ये भी कहा कि उसने एकमा के भरहोपुर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया मे हुई लूटकांड के साथ-साथ मांझी थाना के ताजपुर और सीवान के चैनपुर सिसवन में हुए सीएसपी लूटकांड मे भी शामिल था. जहां 58 हजार का लूट हुआ था.

छपरा से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

एसपी ने दी जानकारी
छपरा एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि आरोपी का नाम राहुल कुमार है. इसके पास से एक पिस्टल, 5 जिन्दा कारतूस और एक बाइक बरामद किया गया है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्त पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. एसपी ने कहा कि पुलिस बाकि फरार आरोपियों को तलाश रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details