बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारणः लूट, डैकती के आधे दर्जन मामलों का नामजद आरोपी गिरफ्तार

ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि सूरज नट की गिरफ्तारी की सूचना पाकर अन्य अपराधी फरार हो गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार सूरज नट मांझी और सिसवन थाना क्षेत्रों में दो-दो आपराधिक घटनाओं के अलावा एकमा, दाउदपुर, खैरा और मढ़ौरा थानों में नामजद अभियुक्त है. सभी थानों की पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी.

By

Published : Feb 9, 2021, 5:35 PM IST

saran
saran

सारण (मांझी): पुलिस को सफलता हाथ लगी है. सारण और सिवान जिले के आधे दर्जन थानों में लूट डकैती के नामजद अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने लूटी हुई बाइक और दो मोबाइल फोन बरामद की है.

आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में था सूरज
मांझी के थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी दाउदपुर थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी सूरज नट है. नट गिरोह का सरगना सूरज नट की गिरफ्तारी मांझी थाना क्षेत्र के कबीर पार से तब हुई जब वह अपने साथियों के लिए लिट्टी खरीदने जा रहा था. थानाध्यक्ष ने बताया कि सूरज अपने साथियों के साथ किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था.

ये भी पढ़ेःनीतीश कैबिनेट का विस्तार, किसे मिला कौन विभाग, देखें पूरी लिस्ट

कई थानों में दर्ज हैं मामले
ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि सूरज नट की गिरफ्तारी की सूचना पाकर अन्य अपराधी फरार हो गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार सूरज नट मांझी और सिसवन थाना क्षेत्रों में दो-दो आपराधिक घटनाओं के अलावा एकमा, दाउदपुर, खैरा और मढ़ौरा थानों में नामजद अभियुक्त है. सभी थानों की पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी. पुलिस ने गिरफ्तार सूरज नट को जेल भेज दिया है. साथ ही फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details