बिहार

bihar

By

Published : Feb 9, 2020, 3:22 PM IST

ETV Bharat / state

छपरा: CSP हत्याकांड और लूटकांड मामले में हथियार के साथ 5 गिरफ्तार

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भेल्दी थाना के पचरुखी बाजार में कुछ अपराधी मौजूद हैं. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर पांचों अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

CSP murder case in chhapra
छपरा सीएसपी हत्याकांड और लूटकांड

छपरा:पुलिस ने जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र में हुए सीएसपी हत्याकांड और लूटकांड का खुलासा किया है. जहां 5 दिनों से चल रहे अनुसंधान के बाद पुलिस ने 5 अपराधियों को हथियार संग गिरफ्तार किया है. पुलिस को हथियार में से 2 कट्टें और 3 गोलियां मिली हैं. इसके अलावा पुलिस ने 5 मोबाइल, 1 मोटरसाइकिल समेत लूटे गए 89 हजार रुपए बरामद किए है.

क्या है मामला?
3 फरवरी को हुए लूटकांड के बारे में एसपी हर किशोर राय ने बताया की एसबीआई से निकलने के दौरान कुछ अपराधियों ने सीएसपी संचालक का बाइक से पीछा किया था. जहां सीएसपी की ओर से विरोध किए जाने पर अपराधियों ने उस पर गोली चला दी थी. जिससे संचालक की मौके पर ही मौत हो गई थी.

देखें रिपोर्ट

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी
घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. जहां 5 दिनों बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी. दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भेल्दी थाना के पचरुखी बाजार में कुछ अपराधी मौजूद हैं. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों में गुड्डू पासवान, संजय कुमार, राजा कुमार, विशाल और मुख्य सरगना विकास कुमार शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details