बिहार

bihar

लॉक डाउन: दूसरे राज्यों में फंसे छपरा वासियों के परिजन जनप्रतिनिधियों से लगा रहे मदद की गुहार

By

Published : Apr 15, 2020, 3:41 PM IST

आरजेडी विधायक जितेंद्र राय ने कहा कि वे लगातार दूसरे राज्यों में रह रहे लोगों के संपर्क में हैं. बाहर रह रहे लोगों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हूं. अन्य प्रदेशों के स्थानीय सांसद और विधायकों से सम्पर्क कर पीड़ितों तक मदद पहुंचाई जा रही है.

सारण
सारण

सारण:देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान जिले के कई लोग अन्य प्रदेशों में फंसे हुए हैं. ऐसे में उनके परिवार के लोग काफी परेशान हैं. पीड़ित के परिजन अपने-अपने जनप्रतिनिधियों से लॉक डाउन में फंसे लोगों की सुरक्षा के लिए लगातार गुहार लगा रहे हैं. वहीं, स्थानीय जनप्रतिनिधि भी पीड़ितों के परिजनों तक हर संभव मदद पहुंचाने की बात कह रहे हैं.

'पीड़ितों तक पहुंचाई जा रही है सहायता राशि'
छपरा से बीजेपी विधायक डॉ. सीएन गुप्ता ने कहा कि देश के अन्य प्रदेशों में रह रहे छपरा निवासी हमारे संपर्क में हैं. हम लोग फोन के माध्यम से ऐसे लोगों से संपर्क कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि लॉक डाउन में दूर प्रदेशों में फंसे लोगों का बैंक एकाउंट नंबर लेकर 1000 से 2000 रुपये तक भेजा जा रहा है. इस प्रकार हम लोगों ने कई पीड़ितों तक सहायता राशि पहुंचाया है. साथ ही उनके खाने-पीने की व्यवस्था भी कराई जा रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'बिहार वासियों को उपलब्ध कराई जा रही है खाद्य सामग्री'
वहीं, मामले में महरौरा से आरजेडी विधायक जितेंद्र राय ने कहा कि वे लगातार दूसरे राज्यों में रह रहे लोगों के संपर्क में हैं. बाहर रह रहे लोगों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हूं. अन्य प्रदेशों के स्थानीय सांसद और विधायकों से सम्पर्क कर पीड़ितों तक मदद पहुंचाई जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि आरजेडी की ओर से लॉक डाउन में फंसे लोगों के लिए एक हेल्प डेस्क भी बनाया गया है. जिसकी सहायता से लॉक डाउन में फंसे बिहार वासियों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details