बिहार

bihar

ETV Bharat / state

यज्ञ के हवन में राक्षसी प्रवृत्ति के नेताओं को करें स्वाहाः पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव बुधवार को सारण के मसरख में पहुंचे. जहां उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधा.

By

Published : Mar 11, 2021, 2:07 AM IST

पप्पू यादव
पप्पू यादव

सारणः जिले के मसरख प्रखंड के चरिहारा गांव में नवनिर्मित राम जानकी मंदिर के चार दिवसीय यज्ञ पूजन का कार्यक्रम चल रहा है. यज्ञ के दूसरे दिन के जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पहुचें. इस दौरान उन्होंने पूजा-पाठ किया और कहा कि यज्ञ के हवन में सभी लोग मिलकर राक्षसी प्रवृत्ति के नेताओं को स्वाहा करें.

जहरीली शराब में लगा है नेताओं का पैसा
पप्पू यादव का जाप कार्यकर्ताओं ने मसरख के महावीर चौक पर जमकर स्वागत किया और मोटरसाइकिल के काफिले के साथ चरिहारा राम मंदिर परिसर तक ले गए. इस दौरान पप्पू यादव ने भगवान के मंदिर में मत्था टेका और उपस्थित लोगों को आध्यात्मिक बातों से रूबरू कराया. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि शराब पर बिहार में कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है. दोनों दलों के नेताओं के रुपये जहरीली शराब में लगा हुआ है. बिहार में शराबबंदी कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ रही हैं.

ये भी पढ़ें- CM नीतीश कुमार या तो पूर्ण शराबबंदी लागू करें या फिर इस्तीफा दें- पप्पू यादव

सरकार युवाओं को डिलीवरी ब्वॉय बना दी है
इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार सरकार युवाओं को डिलीवरी ब्वॉय बना दिया है. सरकार को खुले मन से जहरीली शराब पर रोक लगाना चाहिए. सरकार इस मायने में एकदम फेल है. यदि आपको इंसानियत को बचाना है तो दुष्ट प्रवृत्ति के लोगों से बचकर रहना होगा. एक नेता और दूसरा भ्रष्ट पदाधिकारी, यह दोनों रावण और राक्षस है. आप लोग इनका अंत कीजिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details