बिहार

bihar

33 दिनों से लापता पंचायत सचिव का नहीं मिला सुराग, लोगों ने SP के खिलाफ निकाला आक्रोश मार्च

By

Published : Aug 3, 2019, 3:09 PM IST

विगत 28 जून से रहस्यमय ढंग से मुखिया आवास से लापता हैं. इतने दिन बीत जाने के बाद भी अब तक उसकी बरामदगी नहीं हो पाई है. इससे नाराज लोगों ने शनिवार को हजारों की संख्या में जुटकर आक्रोश मार्च निकाला.

लोगों ने निकाला आक्रोश मार्च

सारण: छपरा के जलालपुर प्रखंड के लापता पंचायत सचिव की अभी तक बरामदगी नहीं हुई है. इस वजह से इस प्रखंड के लोग आक्रोशित हो उठे हैं और शनिवार को सड़कों पर उतरकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस आक्रोश मार्च से काफी देर तक यातायात ठप रहा. लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में सारण एसपी हर किशोर राय घोटाला कर रहा है. वहीं 28 जून से गायब पंचायत सचिव का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिलने से परिवार में दहशत का माहौल है.

लोगों ने टायर जलाकर किया विरोध

पंचायत सचिव 28 जून से है लापता
दरअसल, रिविलगंज प्रखंड के भादपा गांव निवासी और जलालपुर प्रखंड के पंचायत सचिव हरेराम यादव विगत 28 जून से रहस्यमय ढंग से मुखिया आवास से लापता हैं. इतने दिन बीत जाने के बाद भी अब तक उसकी बरामदगी नहीं हो पाई है. इससे नाराज लोगों ने शनिवार को हजारों की संख्या में जुटकर आक्रोश मार्च निकाला.

हजारों लोगों ने किया विरोध

'अपराधियों को बचा रहे हैं छपरा एसपी'
गौरतलब है कि सारण एसपी की कार्रवाई को लेकर आंदोलनकारियों में नाराजगी है. इससे पहले मामले की कार्रवाई करते हुए सारण एसपी ने 14 लोगों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया था. इसमें से 13 लोगों को बाद में छोड़ दिया, जबकि एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

3 दिनों से लापता है पंचायत सचिव, लोगों ने निकाला आक्रोश मार्च

वहीं, एसपी के इस कार्रवाई पर लोगों को शक हो रहा है कि वह अपराधियों को किसी तरह बचाने में लगी हुई है. इस कारण आंदोलनकारियों ने बिहार के डीजीपी से छपरा के एसपी और जलालपुर थाना प्रभारी को बर्खास्त करने की मांग की है. ताकि जल्द से जल्द इस मामले की जांच निष्पक्षता से हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details