बिहार

bihar

By

Published : Jul 17, 2023, 9:07 PM IST

ETV Bharat / state

Chapra News: अनाज की बोरियों के नीचे दबकर पल्लेदार की मौत, ट्रक से उतारकर रख रहा था गोदाम में

छपरा की बाजार समिति में सोमवार ट्रक से बोरा उतार कर गोदाम में रखने के क्रम में एक पल्लेदार की मौत हो गयी. बताया जाता है कि बोरों में दबकर उसकी मौत हो गयी. उसकी मौत के बाद साथी पल्लेदार उग्र हो गये. मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. पढ़ें, पूरी खबर.

Chapra News
Chapra News

छपरा (सारण): बिहार के छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित बाजार समिति में आज सोमवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब ट्रक से बोरा उतार कर गोदाम में रखने के क्रम में पल्लेदार की मौत हो गयी. मृत पल्लेदार की पहचान सुरेंद्र राय के रूप में की गयी. उसकी उम्र लगभग 45 वर्ष बतायी जा रही है. वह गरखा का रहनेवाला था. बताया जाता है कि बोरों में दबकर उसकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः Chapra News: डाक पार्सल वाहन से हेलमेट की आड़ में शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग ने धर दबोचा

मुआवजे की मांग को लेकर हंगामाः सुरेंद्र राय की मौत के बाद वहां पर स्थिति तनावपूर्ण हो गया. अन्य पल्लेदार मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. वे जिला प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे. घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थाना के पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों को समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा.

पत्नी का रो-रोकर बुरा हालः स्थानीय लोगों ने बताया की मृत पल्लेदार सुरेंद्र राय के घर में पत्नी के अलावा तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. अब इनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है. घटना की सूचना पाकर उसकी पत्नी भी घटनास्थल पर पहुंची और दहाड़े मार-मार कर रोने लगी. वहां मौजूद महिलाएं उसे संभालने का प्रयास कर रही थी. लेकिन, वह बराबर विलाप किए जा रही थी कि अब किसके सहारे जिएगी.

पल्लेदारों में आक्रोशः बाजार समिति के लोगों में इस बात का आक्रोश है कि पल्लेदारों को कोई भी आर्थिक सहायता जिला प्रशासन के द्वारा नहीं मिलती है. जिसके कारण कोई भी घटना हो जाने पर मृतक व्यक्ति का परिवार पूरी तरह से अनाथ हो जाता है. पल्लेदारों ने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details