बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण : बहन के साथ छेड़खानी का किया विरोध तो बदमाशों ने भाई की कर दी पिटाई

जिले में विवाहिता के साथ दुष्कर्म की नीयत से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. वहीं, छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़िता के भाई को लोहे के रॉड से मारकर घायल कर दिया है.

By

Published : Mar 27, 2021, 8:00 AM IST

सारण
सारण

सारण: जिले के मशरक थाना इलाके में विवाहिता से दुष्कर्म करने की नीयत से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है. घायल भाई को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया. उसकी हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया. मामले में स्थानीय पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:किराना दुकानदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

विरोध करने पर भाई को पीटा
घटना मशरक थाना क्षेत्र की है. जहां बदमाशों ने दुष्कर्म की नीयत से छेड़खानी के दौरान विवाहिता को निर्वस्त्र करने का प्रयास किया. उसे बचाने गये भाई की लोहे के रॉड से जमकर पिटाई कर दी. परिजनों की मदद से घायल भाई को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से उसे गंभीर रूप से सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया. मामले में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी बगल के ही गांव में हुई है, लेकिन अभी अपने मायके में रह रही हैं.

इसे भी पढ़ें:शराब के नशे में बार बाला के साथ 'डर्टी डांस' करने पर नप गए ASI, एसपी ने किया सस्पेंड

पुलिस मामले की जांच में जुटी
पीड़िता ने बताया कि वह बगल के चाचा के घर जा रही थी। वही रास्ते में गांव के ही उपेन्द्र कुमार साह, दीपक कुमार, भगेरण साह, गुड्डू कुमार, शैलेन्द्र कुमार पंडि़त, संतोष कुमार, प्रिंस कुमार, बिट्टू कुमार, चन्दन कुमार रास्ता रोककर उससे छेड़छाड़ करने लगें. तभी कुछ युवकों ने पीछे से उसे दबोच लिया और चिल्लाने की आवाज पर बचाने पहुंचे उसके भाई को लोहे के रॉड से मारकर गंभीर रूप से घायल कर सभी बदमाश फरार हो गये. मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details