बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: पिकअप वैन ने साइकिल सवार को कुचला, PHC में भर्ती

बंसोही में एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने साइकिल सवार को टक्कर मार दिया. इस घटना में साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए मशरक पीएचसी में भर्ती कराया गया है.

By

Published : May 13, 2021, 9:39 PM IST

साइकिल सवार घायल
साइकिल सवार घायल

छपरा: मशरक थाना क्षेत्र के सिवान एसएच-73 पर बनसोही गांव के पास सड़क हादसा हुआ है. जहां अनियंत्रित पिकअप वाहन ने साइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दिया. जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना में घायल व्यक्ति की पहचान सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरसईया गांव निवासी धर्मनाथ मिश्र के 38 वर्षीय पुत्र राजेश मिश्र के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें:सारणः SH-73 पर अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरा हाइवा, चालक और खलासी घायल

पिकअप वाहन ने मारी टक्कर
ग्रामीणों ने बताया कि साइकिल सवार व्यक्ति मशरक की तरफ जा रहा था और पिकअप वैन मशरक की तरफ से जा रहा था. इस दौरान साइकिल सवार तेज रफ्तार वैन के नीचे आ गया. जिसमें साइकिल सवार व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे इलाज के लिए मशरक पीएचसी में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें:सीतामढ़ी: अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने दवा लेकर आ रहे मां-बेटे को कुचला, मौके पर मौत

व्यक्ति की स्थिति खतरे से बाहर
मशरक थाना पुलिस ने पिकअप वैन को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं पुलिस ने बताया की पिकअप चालक बहुत तेजी से वाहन चला रहा था. जिसके कारण यह हादसा हुआ है. फिलहाल पीएचसी के डॉक्टरों ने बताया कि इस दुर्घटना में घायल साइकिल सवार की स्थिति खतरे से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details