बिहार

bihar

सारण: अधिकारियों ने कम्युनिटी किचन और वैक्सीनेशन सेंटर का किया निरीक्षण, जारी किए निर्देश

By

Published : May 13, 2021, 10:13 PM IST

लॉकडाउन के दौरान शुरू किए गए कम्युनिटी किचन और वैक्सीनेशन सेंटर का पदाधिकारियों ने निरीक्षण किया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की.

सामुदायिक किचन का निरीक्षण
सामुदायिक किचन का निरीक्षण

सारण:लॉकडाउन के दौरान अमनौर में चल रहेकम्युनिटी किचन और वैक्सीनेशन सेंटर का डीआरडीए के निदेशक सहित अन्य वरीय पदाधिकारियों ने जायजा लिया. डीआरडीए के निदेशक जनार्दन प्रसाद अग्रवाल, मढ़ौरा एसडीएम विनोद तिवारी, डीएसपी इन्द्रजीत बैठा सहित अन्य अधिकारियों ने कम्युनिटी किचन में भोजन की गुणवत्ता का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने भोजन बनाने, रखने और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

इसे भी पढ़ें:अररिया: MLA के निरीक्षण के बाद कम्युनिटी किचन का स्थानांतरण

कम्युनिटी किचन की शुरुआत
प्रखंड में उर्दू विद्यालय और बलहां में गरीब, मजदूर और असहाय लोगों के लिए दो वक्त के लिए मुफ्त भोजन उपलब्ध कराने के लिए कम्युनिटी किचन की शुरुआत की गई है. कम्युनिटी किचन के निरीक्षण के बाद सभी अधिकारियोंं ने टीकाकरण के लिए बीआरसी में बनाये गए वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें:गया : लॉकडाउन में कम्युनिटी किचन बना गरीबों का सहारा

वैक्सीन लगवाने की अपील
एसडीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से एक मात्र बचाव वैक्सीनेशन है. इसलिए अधिक से अधिक लोग वैक्सीनेशन कराएं. इस दौरान मुख्य रूप से बीडीओ, विभु विवेक, सीओ सुशील कुमार, थानाध्यक्ष सुजीत कुमार मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details