बिहार

bihar

मुखिया को उत्कृष्ट कार्य के लिए किया गया सम्मानित

By

Published : Mar 15, 2021, 9:18 AM IST

कैतुका नंदन पंचायत के मुखिया को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया. सम्मानित होने के बाद पैतृक आवास पहुंचते ही समर्थकों द्वारा मुखिया मिथलेश राय को फूल-माला से स्वागत किया. समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.

सारण
मुखिया को उत्कृष्ट कार्य के लिए किया गया सम्मानित

सारण:जिले के मकेर प्रखंड के कैतुका नंदन पंचायत के मुखिया को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया. यह सम्मान बिहार ग्राम संसद कार्यक्रम में जिले में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा किया गया था. सम्मानित होने के बाद पैतृक आवास पहुंचते ही समर्थकों द्वारा मुखिया मिथलेश राय को फूल-माला से स्वागत किया. समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.

ये भी पढ़ें..मौत के 31 साल बाद वसीयत पर अमल, मामला न्याय प्रणाली की नाकामी : बॉम्बे हाईकोर्ट

'यह सम्मान मेरा नहीं बल्कि पंचायत समेत पूरे जिले का है. सरकार के योजनाओं को मानक के अनुरूप कार्य करने के बदौलत मुझे चयनित किया गया था. सम्मान के लिए चयनित होने पर समस्त पंचायतवासियों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं.- मिथलेश राय, मुखिया

ये भी पढ़ें..जाने-माने चित्रकार लक्ष्मण पाई का निधन

बधाई देने के लिए लगा तांता
मुखिया के घर लौटने की सूचना पर उप प्रमुख मुस्ताक अहमद, विजय शर्मा, राजित साह, शोभ नाथ सिंह, अख्तर अंसारी, रंजन शर्मा, आनंद कुमार, बिपुल रंजन, अवधेश कुमार, राजू कुमार, सुमित रंजन, चंदन कुमार ने फूलमाला से स्वागत कर बधाई दिया. मुखिया को उत्कृष्ट पुरस्कार लेकर घर लौटने की सूचना पर पूरे दिन समर्थकों की बधाई देने के लिए तांता लगा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details