बिहार

bihar

छपरा: MLA ने किया नमामि गंगे और सीवरेज कार्य का निरीक्षण

By

Published : Jun 20, 2021, 5:43 AM IST

छपरा में विधायक डॉ. सीएन गुप्ता (Dr. CN Gupta) ने घेघटा ग्राम के पास एवं साढा ओवरब्रिज के समीप चल रहे नमामि गंगे (Namami Gange Project) और सीवरेज के कामों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने चल रहे बिंदुवार सभी कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा की. साथ ही उन्होंने काम में तेजी लाने का निर्देश दिया.

विधायक डॉ. सीएन गुप्ता
विधायक डॉ. सीएन गुप्ता

सारण (छपरा) : बिहार केछपरा विधायक डॉ. सीएन गुप्ता ने बुडको के अधिकारियों के साथ शहर के घेघटा ग्राम के पास एवं साढा ओवरब्रिज के समीप चल रहे नमामि गंगे प्रोजेक्ट (Namami Gange Project) और सीवरेज के कामों का निरीक्षण किया. इस दौरान विधायक ने बुडको कर्मियों को निर्देश दिया कि इस काम को जल्द पूरा करें.

  • नमामि गंगे एवं सीवरेज के चल रहे कार्यों का किया निरिक्षण
  • विस्तृत रूप से जानकारी पर विधायक ने दिया आवश्यक निर्देश
  • बोले विधायक प्रोजेक्ट पूर्ण होते ही बदलेगी क्षेत्र की सूरत
  • सरकार एवं सारण सांसद की विकासत्मक योजना का जल्दी ही मिलेगा सुखद परिणाम

बिंदुवार समीक्षा
विधायक डॉ. सीएन गुप्ता (Dr. CN Gupta) ने बिंदुवार सभी कार्यों को लेकर बुडको (बिहार अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कारपोरेशन लिमिटेड) के अधिकारियों के साथ समीक्षा की. क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का प्रेजेन्टेशन भी मौजूद अधिकारियों से लिया. विधायक ने कार्यों की समीक्षा के बाद आवश्यक दिशानिर्देश भी दिया.

सीवरेज कार्य का निरीक्षण.

'नमामि गंगा प्रोजेक्ट के तहत घेघटा के समीप कार्य चल रहा है. जहां सीवरेज के माध्यम से जल एकत्रित होगा और यहां से गन्दगी को अलग कर खाद बनाया जाएगा. केंद्र और राज्य सरकार लगातार आमजन के सुविधा के लिए कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. स्वयं सांसद रूडी भी लगातार विकास के कार्यों पर नजर बनाए हुए हैं.'- डॉ. सीएन गुप्ता, विधायक

नमामि गंगे प्रोजेक्ट

काम में तेजी लाने का निर्देश
विधायक ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से कहा कि कोरोना और लगातार बारिश से काम की रफ्तार में धीमी हुई है. लेकिन मौका मिलते ही कार्य में तीव्रता लाये ताकि शहर को जलजमाव की समस्या से निजात दिलाया जा सके. प्रोजेक्ट पूर्ण होते ही शहर की सूरत बिल्कुल बदल जाएगी. इस दौरान बुडको के अधिकारियों के साथ अन्य लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details