बिहार

bihar

छपरा: विधायक डॉ. सी.एन. गुप्ता ने DM से की मुलाकात, Lockdown को लेकर दिए कई सुझाव

By

Published : Apr 15, 2020, 6:39 PM IST

छपरा के विधायक डॉ. सी एन गुप्ता ने सोमवार को डीएम से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जरुरतमंद लोगों के बीच जिला प्रशासन लगातार राशन का वितरण कर रही है.

chapra
chapra

छपरा: सोमवार को विधायक डॉ.सी एन गुप्ता ने डीएम सुब्रत कुमार सेन से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने लॉक डाउन की स्थिति में नागरिकों को परेशानी न हो, इसके लिए कई सुझाव भी दिये. इस दौरान विधान पार्षद डॉ. वीरेंद्र नारायण यादव भी उपस्थित रहे. दोनों नेताओं ने डीएम से मिलकर जरुरतमंद लोगों को आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराई जाने की मांग की.

सब्जी मंडी को किया गया शिफ्ट
डीएम सुब्रत कुमार सेन से छपरा के विधायक ने रिविलगज प्रखंड में सब्जी बेचने पर रोक लगाने पर सवाल किया. जिस पर डीएम ने कहा कि वहां पर कम जगह होने के कारण सब्जी मंडी को ज्यादा बड़े जगह पर शिफ्ट किया जा रहा है. ताकि सोशल डिस्टेंस बनाया जा सके. वहीं आपदा राहत केंद्र को काफी दूर बनाये जाने पर विधायक ने कहा कि भीड़-भाड़ से बचने के लिए इसे शहर से बाहर बनाया गया है. उन्होंने कहा कि जरुरतमंद लोगों के बीच जिला प्रशासन राशन का वितरण कर रही है.

डीएम के व्हाट्सअप से करें सम्पर्क
डॉ.सी एन गुप्ता ने कहा कि अभी तक लगभग 20 हजार लोगों को चिंहित कर उन्हें राशन देने का कार्य किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति जिसको किसी भी प्रकार की परेशानी हो रही हो, चाहे वो खाने पीने से लेकर बाहर से आने जाने की परेशानी हो. तो वह सीधे डीएम के व्हाट्सअप के माध्यम से या अन्य माध्यम से डीएम या जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों से सम्पर्क करें. उनकी समस्याओं का तत्काल और त्वरित निष्पादन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details