बिहार

bihar

Chapra News: छपरा में युवक का शव बरामद, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

By

Published : May 20, 2023, 5:54 PM IST

छपरा में एक युवक का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है. मृतक के परिवार वालों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है. वैसे पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी, लेकिन परिवार वालों को लड़की के परिजन पर शक है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

छपरा: बिहार के सारण जिले के मरहौरा थाना क्षेत्र से एक गायब हुए युवक का शव छपरा शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिंद टोलिया से बरामद हुआ है. परिजन ने इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया है. मृतक युवक अपने घर से तीन चार दिनों से लापता था और उसके परिजनों ने उसके गायब होने का सनहा मढ़ौरा थाना में दर्ज कराई था. शनिवार को बिंद टोलिया के बुढ़िया माई मंदिर के पास से गायब युवक का क्षत विक्षत शव मिला है.

ये भी पढ़ें: छपरा में युवक के सिर में गोली मारकर हत्या, दोस्तों पर गया शक

16 मई की रात से घायब था युवक: मृतक युवक की पहचान मढ़ौरा थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह गांव निवासी रणधीर पांडे के 18 वर्षीय पुत्र अमित पांडे के रूप में हुई है. अमित के परिजनों ने बताया कि 16 मई की रात को खाना खाने के बाद वह सोने के लिए छत पर चला गया था. उसके बाद से वह गायब है. परिजनों के अनुसार घर से लापता होने के बाद अमित की काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. तब जाकर परिवार वालों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

गांव की ही एक युवती से था प्रेम-प्रसंग: युवक का शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया. युवक का शव मिलने के संबंध में बताया जा रहा है कि अमित का गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसी ने फोन करके युवक को बुलाया था. परिवार वालों ने आशंका जताई है कि हो न हो मिलने के बहाने अमित को बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई. लड़की के घरवालों पर ही हत्या की आशंका जताई जा रही है. इस मामले में मढ़ौरा पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. शव को मुफस्सिल थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details