बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: मेयर प्रिया देवी के खिलाफ लाया गया था अविश्वास प्रस्ताव, 35 वोटों से फिर हासिल की जीत

मेयर प्रिया देवी और डिप्टी मेयर ने वोटिंग नहीं की. इस प्रकार मतदान के बाद जो रिजल्ट आया. उसमें प्रिया देवी ने 35 वोट से जीत हासिल की और उनकी मेयर की कुर्सी कायम रही.

By

Published : Sep 4, 2019, 11:44 PM IST

वोट

सारण:छपरा की मेयर प्रिया देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था. जिसमें मतदान बाद फिर से प्रिया देवी ने सभी विरोधियो को हराते हुए एक तरफा जीत हासिल की. इस अविश्वास प्रस्ताव को लेकर नगर निगम कार्यालय परिसर में प्रशासन ने सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया था. कई मजिस्ट्रेट सहित भारी संख्या मे पुलिस बल की तैनाती की गई थी.

35 वोट से की जीत हासिल

नगर निगम के आयुक्त के लापरवाही और कार्य नहीं करने और विकास ठप होने के वजह से वार्ड 30 की महिला पार्षद नाजिया सुल्ताना ने के उनके खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाने के लिए बोर्ड की बैठक की थी. जिसमे अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर निर्णय लिया गया था.

मेयर के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव

'साफ सफाई पर रखगें खास ध्यान'
वहीं, मेयर प्रिया देवी और डिप्टी मेयर ने वोटिंग नही की. इस प्रकार मतदान के बाद जो रिजल्ट आया उसमें प्रिया देवी ने 35 वोट से जीत हासिल की और उनकी मेयर की कुर्सी कायम रही. मेयर ने कहा कि जिले में विकास का काम तेजी से किया जाएगा. उन्होंने कहा कि शहर के साफ सफाई पर भी खास ध्यान दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details