बिहार

bihar

By

Published : Mar 22, 2022, 10:30 PM IST

ETV Bharat / state

सारण में बहुमंजिला भवन में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

छपरा के साढ़ा ढाला स्थित बाजार समिति के सामने एक बहुमंजिला भवन में भीषण आग (massive fire in saran) लग गयी. इस आग को बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग को घंटो कड़ी मशक्कत करना पड़ा. वहीं, इस घटना में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गयी.

Massive fire in multi storey building in Saran
सारण में लगी भीषण आग

सारण:बिहार के छपरा में मंगलवार की रात में एक बहुमंजिला इमारत में अचानक आग लग (Massive fire in multi storey building in Saran) गयी. देखते ही देखते आग बिल्डिंग के चारो तरफ फैल गयी. जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी. सूचना मिलने पर दर्जनों की संख्या में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने की घटना साढ़ा ढाला के पास की है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में धू-धूकर जली बस, यात्रियों में मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, छपरा के साढ़ा ढाला स्थित बाजार समिति के सामने एक बहुमंजिला भवन में तकरीबन 8 बजे अचानक आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि थोड़ी ही देर में बिल्डिंग के चारो तरफ फैल गयी. जिस बिल्डिंग में आग लगी थी, उसमें एग्जामिनेशन सेंटर चलता (Examination center in Saran) था और ऑनलाइन परीक्षायें होती थी. बताया जा रहा है कि एग्जामिनेशन सेंटर वाली इस बिल्डिंग में तकरीबन 300 कम्प्यूटर लगे थे. जो पूरी तरह से जलकर राख हो गये.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी: एक कम्पनी के गोदाम में लगी आग, करोड़ों की सम्पति राख

वहीं, सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम और जिला प्रशासन के दर्जनों पदाधिकारी मौके पर पहुंचे थे. इस दौरान फायर ब्रिगेड की टीम स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पायी. इस आगलगी की घटना में लगभग 300 कम्प्यूटर जलकर राख हो गये. इसमें कुल कितनी संपत्ति का नुकसान हुआ है, इसका आंकलन नहीं हो पाया है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details