बिहार

bihar

सारण: कार से 120 लीटर देसी शराब जब्त, चालक और महिला तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 21, 2020, 3:11 PM IST

बिहार में पूर्ण रुप से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद बिहार के अलग-अलग जिलों से शराब तस्करी की खबर सामने आती रहती है.

saran
सारण

सारण(मांझी):जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मांझी थाना क्षेत्र के लालपुर से 120 लीटर देसी शराब लदी ऑल्टो कार को पुलिस की ओर से जब्त किया गया है. कार पर सवार एक महिला तस्कर सहित चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद
ड्यूटी पर तैनात एएसआई श्याम किशोर यादव ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक कार से भारी मात्रा में शराब की खेप लायी जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मुस्तैद हो गई और कार के पहुंचते ही उसे दबोच लिया गया. पकड़े जाने पर चालक ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. लेकिन जब तलाशी ली गई तो कार की डिक्की से प्लास्टिक के थैले से शराब बरामद हुआ. शराब के थैले बोरी में भरकर रखे गये थे.

महिला तस्कर गिरफ्तार
गिरफ्तार महिला तस्कर पटना के मालखाना सिटी थाना क्षेत्र की शरीफगंज निवासी शिवजी राय की पत्नी सोनामती देवी बताई जा रही है. जबकि चालक छपरा साहेबगंज निवासी विजय जायसवाल का पुत्र विवेक जायसवाल बताया जाता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त तस्कर पटना से आकर साहेबगंज में अपनी बहन के यहां रहती है और वहीं से यह कारोबार संचालित करती है. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details