बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: सांसद ने क्वॉरंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण, कहा- स्वच्छ रहकर करें मदद

सांसद जर्नादन सिंह सीग्रीवाल ने भोजन, पेयजल, शैचालय सहित सेंटर पर मिलने वाली अन्य सुविधाओं का जायजा लिया. साथ ही अवासित प्रवासियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की.

By

Published : May 12, 2020, 1:01 PM IST

क्वॉरेंटाइन सेंटर
क्वॉरेंटाइन सेंटर

सारण: महराजगंज भाजपा सांसद जर्नादन सिंह सीग्रीवाल ने बानियापुर प्रखंड क्षेत्र में बने चार क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. व्यवस्था की जानकारी लेते हुए सांसद ने अवासित प्रवासियों से कहा कि क्वॉरेंटाइन सेंटर के दिशा निर्देश में धैर्य और साहस के साथ 21 दिन रहिए. इसके बाद आप पूर्णत: स्वथ्य होकर अपने घर लौट जाएंगे.

सांसद ने अधिकारियों से मिलने वाली सरकारी सुविधा की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि अवासित प्रवासियों को किसी तरह की परेशानी न हो का इसका विशेष ध्यान रखें.

क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण

साफ-सफाई में सहयोग करें प्रवासी
सांसद ने भोजन, पेयजल, शैचालय सहित सेंटर पर मिलने वाली अन्य सुविधाओं का जायजा लिया. साथ ही अवासित प्रवासियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. उन्होंने अवासित प्रवासियों से कहा कि कोरोना एक संक्रामक बीमारी है. इसलिए आप लोग यहां भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहें. सांसद ने क्वॉरेंटाइन में कर्मियों को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया.

प्रवासियों को दिया गया मास्क और सेनेटाइजर
सांसद ने अपने स्तर से अवासित प्रवासियों के बीच मास्क, सेनेटाइजर, साबुन और बिस्किट का वितरण किया. सांसद ने केन्द्र पर बने अस्थायी किचन शेड का मुआयना करते हुए रसोइयों को खाना बनाते समय साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया. मौके पर जेडीयू राज्य परिषद सदस्य बिरेन्द्र कुमार ओझा ने भी प्रवासियों को मास्क और साबुन उपलब्ध कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details