बिहार

bihar

सारण: प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था प्रेमी, ग्रामीणों ने करा दी शादी

By

Published : Jan 18, 2021, 2:59 PM IST

प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर रात के अंधेर में पहुंचा था. इसी दौरान परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से प्रेमी को पकड़ लिया. जिसके बाद गांव के मंदिर ले जाकर दोनों की शादी करा दी गई.

प्रेमियों की कराई गई शादी
प्रेमियों की कराई गई शादी

सारण:जिले के परसा थाना क्षेत्र के बलिगांव पंचायत स्थित चकशहबाज गांव में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा. इस दौरान प्रेमी को पकड़कर परिजनों ने मंदिर में ग्रामीणों और जन प्रतिनिधियों के सहयोग से दोनों की शादी करा दी.

शादी कराने की अपील
घटना के बारे में बताया गया कि दरियापुर थाना क्षेत्र के केवटिया गांव निवासी राम बाबू राय के पुत्र सत्येंद्र कुमार का कई महीनों से चकशहबाज निवासी राम बचन राय की पुत्री से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. इस बात की खबर प्रेमिका के पिता को पूर्व में पता चला था. जिसपर लड़की के पिता ने लड़के के पिता से शादी करने की अपील की थी. लेकिन लड़के के परिजनों ने दहेज के बिना शादी करने से इनकार कर दिया था. प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने चुपके से पहुंचा था.

प्रेमियों की कराई गई शादी.

इसे भी पढ़ें:बांका: ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका की रचाई शादी, आशीर्वाद देकर किया विदा

प्रेमी को घर में किया गया बंद
प्रेमी-प्रेमिका के मिलने की भनक परिजनों को लग गई. इसके बाद लड़के को पकड़कर घर में बंद कर दिया गया. इसकी जनकारी स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि राज किशोर राय, पूर्व मुखिया राजेन्द्र राय को सूचित कर घर बुलाया गया. ग्रामीणों और जन प्रतिनिधियों के निर्देश पर परिजनों ने मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details