बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारणः बेखौफ हुए लुटेरे, पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर 7 दुकानों में लूट

चोरों की गतिविधि दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दी गई है. फुटेज के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है.

By

Published : Jul 28, 2019, 9:14 PM IST

दुकान में चोरी

सारणःजिले के जनता बाजार थाना से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. एक ही रात में चोरों ने जनता बाजार की 7 दुकानों को लूट लिया. लगभग आठ लाख रुपये की संपत्ति के चोरी होने का अनुमान है.

लोगों ने किया उग्र प्रदर्शन
घटना से गुस्साये लोगों ने पैगम्बरपुर रोड को जाम कर दिया. उन्होंने टायर जलाकर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सूचना मिलते ही मौके पर जनता बाजार थाने की पुलिस पहुंची, लेकिन प्रदर्शनकारी वरीय पुलिस अधिकारी बुलाने की मांग पर अड़े रहे. फिर एकमा इंसपेक्टर बीपी आलोक ने आकर जनता बाजार की दुकानों के सुरक्षा के लिये स्पेशल फोर्स देने का आश्वासन दिया. तब जाकर लोग माने.

दुकानों में लूट की घटना के बाद लोगों ने प्रदर्शन किया

लाखों ले उड़े चोर
चोरी हुई दुकानों में राजलक्ष्मी ज्वेलर्स, जगदम्बा ज्वेलर्स, सुचंदा इंडेन गैस, गौरव होंडा, चंचल स्टूडियो, चांद इलेक्ट्रॉनिक व एक किराने की दुकान शामिल हैं. जगदम्बा ज्वेलर्स के मालिक राजू सोनी ने बताया कि उनकी दुकान से करीब दो लाख रुपये के गहने और बीस हजार रुपये चोरी हुई है. वहीं, राजलक्ष्मी ज्वेलर्स से करीब साढ़े तीन लाख रुपये के गहने व नकदी की चोरी हुई है. चोर अन्य दुकानों से भी नकद रुपये व सामान ले उड़े.

छानबीन में जुटी पुलिस
चोरों की गतिविधि दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दी गई है. फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details