बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शराब पीने से रोका तो दूल्हा संग वापस लौट गई यूपी से आई बारात

शादी के दौरान यूपी से आई बाराती अपने साथ लाई शराब पीते हुए हुड़दंग मचाने लगे. इसी बीच लड़की वालों ने शराब पीने से रोका तो वे मारपीट पर भी उतर आए.

By

Published : Jun 6, 2019, 3:08 PM IST

विदा नहीं हुई दुल्हन

छपराः यहां रिविलगंज के पास खुर्द बंगरा गांव में मंगलवार शाम आई बारात बिन दुल्हन लिए ही लौट गई. वजह थी बारातियों को शराब पीने से रोकना. शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे बारातियों को रोका गया तो वे भड़क उठे और दुल्हन लिए बिना ही वापस लौट गए.

शादी का कार्ड

यूपी के बलिया जिले के गोपाल नगर मुहल्ला निवासी श्रीराम प्रसाद के पुत्र देव कुमार की शादी सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के दारोगा महतो की पुत्री के साथ 3 जून को होनी थी. शादी के दौरान यूपी से आई बाराती अपने साथ लाई शराब की बोतलें खोल शराब पीते हुए हुड़दंग मचाने लगे. इसी बीच लड़की वालों ने शराब पीने से रोका तो वे मारपीट पर भी उतर आए.

पथराई दादी की आंखे

दुल्हन बिना लौटा दूल्हा
जब बारातियों को रोके जाने की सूचना मंडप में बैठे दूल्हे तक पहुंची तो वह भड़क उठा और शादी बीच में ही छोड़ दी. जैसे तैसे घरवालों ने लड़की की मांग में सिंदूर भी भरवा दिया लेकिन दूल्हा लड़की को लिए बिना ही वापस चला गया. इसके बाद अभी तक भी ससुराल वाले दुल्हन को विदा कराने नहीं आए. साथ ही लड़के ने फोन पर ये भी कह दिया कि वे उसे लेने नहीं आएंगे.

दुल्हन को विदा कराने नहीं आए ससुराल वाले

लड़के वालों ने थाने में दर्ज कराया मामला
पूर्ण शराबबंदी के बाद शराब पीकर शादी में हंगामा करने के बाद भी लड़के वालों ने थाने में मारपीट का मामला दर्ज करा दिया. हालांकि इस मामले में अभी तक स्थानीय स्तर पर कोई सामाजिक कार्यकर्ता या जनप्रतिनिधि अपने स्तर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. लड़की की मां के मुताबिक 10 जून को पंचायती करने का आश्वासन मिला हुआ है.

बहरहाल शादी के मंडप के बीच दूल्हे के छोड़ जाने के बाद अब पीड़िता सुरसती की आंखें अपने पति के आने का इंतजार कर रही हैं. इस पूरी घटना से परिवार सदमे में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details