बिहार

bihar

मिलिए मढ़ौरा वाले लालू से, जो पंचायत से राष्ट्रपति चुनाव तक में कर चुके हैं नामांकन

By

Published : Oct 9, 2020, 7:33 PM IST

सारण जिले के मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र के लालू प्रसाद यादव ने नामांकन दाखिल कर दिया है. वे छोटे से बड़े हर चुनाव में हिस्सा ले चुके हैं. मढ़ौरा वाले लालू पंचायत से लेकर राष्ट्रपति चुनाव तक का नामांकन दाखिल कर चुके हैं.

lalu prasad yadav filed independent nomination, मिलिए लालु प्रसाद यादव से
लालु प्रसाद यादव

सारणः भारतीय राजनीति में अगर सबसे चर्चित नेताओं की सूची तैयार की जाए तो लालू प्रसाद का उस सूची में होना लाजमी है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सूबे का हर आम और हर खास जानता है. लेकिन राज्य में एक और लालू प्रसाद यादव हैं जिनकी ख्याति कम नहीं है. सारण जिले के मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र के राहीमपुर निवासी लालु प्रसाद यादव छोटे से बड़े हर चुनाव में हिस्सा ले चुके हैं.

देखें पूरी खबर

चुनाव लड़ने में महारथ

मढ़ौरा विधानसभा से अपनी दावेदारी पेश करते हुए लालु प्रसाद यादव ने शुक्रवार को अपना नमांकन दाखिल करा लिया है. मढ़ौरा वाले लालू पंचायत से लेकर राष्ट्रपति चुनाव तक का नामांकन दाखिल कर चुके हैं और चुनाव कोई रहे इनका नमांकन तय होता है. राष्ट्रपति के चुनाव में इनका नामांकन पत्र अवैध घोषित हो गया था. पिछले सप्ताह ही लालू प्रसाद यादव ने सारण शिक्षक निर्वाचन क्ष्रेत्र से एमएलसी चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल कराया था. एमएलसी चुनाव में इनका नामांकन पूरी तरह से वैध घोषित हो चूका है और ये उस चुनाव में भी प्रत्याशी भी बने हुए हैं. लालू प्रसाद यादव ने मढ़ौरा अनुमंडल कार्यालय में अनुमंडलाधिकारी के समक्ष अपना नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में दाखिल किया है. नमांकन के बाद लालू प्रसाद यादव ने कहा कि वो ना सिर्फ एमएलसी चुनाव बल्कि बिहार विधानसभा चुनाव भी जीतेंगे. उन्होंने कहा कि जनता पहले के जन प्रतिनिधियों से खुश नहीं है, वह चुनाव जीतकर जनता की उम्मीदों को पूरा करेंगे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details