बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा में हुआ कबड्डी का आगाज, 38 जिलों की टीमों ने लिया भाग

बिहार के 38 जिलों से आई कई टीमों ने अपने जौहर का प्रदर्शन भी किया. चार मैदानों में एक साथ चार मुकाबले खेले गए. पहले मुकाबले में सारण और मुजफ्फरपुर के बीच मौच खेला गया. ये मैच काफी शानदार रहा. काफी मशक्कत के बाद सारण की टीम ने इस मैच में जीत हासिल की.

By

Published : Dec 4, 2019, 10:31 PM IST

कबड्डी
कबड्डी

सारण: बुधवार को छपरा के बनियापुर के संत जलेश्वर अकादमी में 46वीं बिहार राज्य जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज किया गया. जिसका विधिवत उद्घाटन विधान पार्षद रनवीर नन्दन और सच्चिदानन्द राय और बिहार कबड्डी संघ के महासचिव कुमार विजय ने संयुक्त रूप से किया.

बिहार के 38 जिलों से आई कई टीमों ने अपने जौहर का प्रदर्शन भी किया. चार मैदानों में एक साथ चार मुकाबले खेले गए. पहले मुकाबले में सारण और मुजफ्फरपुर के बीच मौच खेला गया. ये मैच काफी शानदार रहा. काफी मशक्कत के बाद सारण की टीम ने इस मैच में जीत हासिल की. बता दें कि सभी मुकाबले लीग आउट के आधार पर खेले जाएंगे.

सारण से पंकज श्रीवास्तव की रिपोर्ट

सीएम ने निभाई अहम भूमिका
मैच के बाद सच्चिदानन्द राय ने कहा की बिहार अब खेल में भी आगे बढ़ रहा है. इसमें सबसे ज्यादा अहम भूमिका सीएम नीतीश कुमार ने निभाई है. उन्होंने कहा कि सीएम के प्रयास से आज बिहार के खिलाड़ी पूरे देश में अपना परचम लरहा रहे हैं. वहीं, विधान पार्षद रनवीर नन्दन ने कहा कि बिहार के विकास में खेल की बहुत बड़ी भूमिका है.

ध्वजारोहन करते हुए

तीन दिन तक चलेगी प्रतियोगिता
बता दें कि यह प्रतियोगिता बुधवार से शुरु होकर 6 दिसम्बर (शुक्रवार) तक चलेगी. इस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों का यहां आना शुरू हो गया है. तीन दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में पूरे बिहार से 38 टीमों के लगभग 532 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं.

बुके देकर किया गया सम्मान

ABOUT THE AUTHOR

...view details