बिहार

bihar

By

Published : Sep 3, 2020, 6:20 AM IST

ETV Bharat / state

सारण की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी जनतांत्रिक विकास पार्टी

छपरा में जन तांत्रिक विकास पार्टी के जिला अध्यक्ष उज्जवल कुमार कुंदन उर्फ मंटू शर्मा ने प्रेसवार्ता किया. उन्होंने सुशासन बाबू पर विभिन्न काम को लेकर हमला किया.

saran
जनतांत्रिक विकास पार्टी

सारण(छपरा):जनतांत्रिक विकास पार्टी के जिला अध्यक्ष उज्जवल कुमार कुंदन उर्फ मंटू शर्मा के अध्यक्षता में छपरा में जिला कमिटी की बैठक हुई. बैठक में पार्टी के प्रदेश सचिव ओम प्रकाश यादव मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे. प्रेसवार्ता के दौरान पार्टी के प्रदेश सचिव ने कहा कि सारण की सभी सीटो चुनाव लड़ेगी.

सुशासन बाबू पर हमला

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष उज्जवल कुमार कुंदन ने कहा कि बिहार में सुशासन है. नेता बड़े ही चुस्त है, चालक और जन भवनाओं के प्रतीक माने जाते है. दुःखद बात यह है कि कोरोना के शरुआती दौर में सभी मुल्कों ने कोरोना को एक चुनौती मना था, लेकिन सुशासन बाबू तब भी अपने जिद पर अड़े हुए थे, न बाहर से छात्र लाएंगे, न बिहारी मजदूर लाएंगे और मजदूर चाहे रास्ते मे दम क्यों न तोड़ दे, लेकिन किसी भी सूरत में बिहार नहीं बुलाएंगे.बिहार में कोरोना जितना लंब पैर पसार चुका है.

समस्याओं लेकर सरकार सचेत नहीं
प्रवासी लोग जो अपने रोजी-रोटी छोड़कर विभिन्न प्रांतों से चलकर बिहार आए हैं, आज उन सामने रोजी-रोटी भूखमरी एक बहुत बड़ी समस्या बन गई है. 15 साल के सुशासन बाबू की सरकार उद्योग नहीं लगा पाई. इधर स्वास्थ्य भी बेहाल है. सारण के 11 प्रखंड बाढ़ से प्रभावित है ,जिसका समाधान सुशासन बाबू की सरकार नहीं निकाल पाई है. बिहार में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर मुख्यमंत्री कोई संज्ञान नहीं ले रहे हैं. ऐसी स्तिथि में जनतांत्रिक विकास पार्टी के सभी कार्यकर्ताओ ने आह्वान किया है. इस चुनाव में सुशासन बाबू की सरकार उखाड़ फेकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details