बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोदी के कारण हो रहा देश का विकास- जनार्दन सिंह सिग्रिवाल

छपरा में चुनावी सभा में महराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रिवाल ने लोगों से एनडीए को वोट देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि अगर देश अगर विकास की राह पर जा रहा है तो इसमें मोदी जी का बड़ा योगदान है.

By

Published : Apr 5, 2019, 3:19 AM IST

चुनावी सभा के दौरान जनार्दन सिंह सिग्रिवाल

छपरा: जिले के महाराजगंज सासंद जनार्दन सिंह सिग्रिवाल ने चुनावी जनसंपर्क सभा की. यह अभियान संसदीय क्षेत्र के कई इलाकों में चलाया गया. इस दौरान उन्होंने दर्जनों सभाओं को सम्बोधित किया.

चुनावी सभा के दौरान जनार्दन सिंह सिग्रिवाल

सिग्रिवाल ने लोगों को एनडीए सरकार को वोट देने के लिये लोगों से अपील की. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश का चौकीदार होने पर सराहना की है. साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री न खाते हैं और न खाने देते हैं.

देश में विकास का कारण मोदी हैं- जनार्दन सिंह
सासंद जनार्दन सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश अगर विकास की राह पर चल रहा है तो इसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को जाता है. उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश और जिले से लेकर गावों तक का सम्पूर्ण विकास करने की प्रतिज्ञा मोदी जी ने ली है. वहीं प्रधानमंत्री के स्वर्ण आरक्षण लागू करने पर कहा कि यह कदम सबका साथ सबका विकास करने वाला है.

प्रचार-प्रसार में जुटे नेता
गौरतलब है कि सारण जिला के अंर्तगत दो संसदीय सीट आता है जिसमें एक छपरा और दूसरा महराजगंज है. वहीं इस लोकसभा सीट पर छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है. इसको लेकर उम्मीदवार पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details