बिहार

bihar

छपराः अलर्ट जारी होने के बाद स्टेशन पर जांच अभियान तेज

By

Published : Oct 26, 2019, 6:54 AM IST

Updated : Oct 26, 2019, 7:31 AM IST

स्टेशन प्रबंधक राज किशोर राम ने बताया कि पूरे देश में जारी रेड अलर्ट के मद्देनजर छपरा रेलवे जंक्शन पर भी सावधानी बर्ती जा रही है. आरपीएफ, जीआरपीएफ और रेलवे के अधिकारी बराबर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.

छपरा

छपराः छपरा जंक्शन पर सुरक्षा बल के जवान लगातार ट्रेनों और प्लेटफॉर्मों की चेकिंग में जुटे हैं. साथ ही यात्रियों से अपील की जा रही है कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु से सावधान रहें. कोई व्यक्ति या वस्तु संदिग्ध लगे तो इसकी जानकारी रेल प्रशासन को दें.

ट्रेनों पर है पैनी नजर
वरीय अधिकारियो के निर्देश पर रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी के जवानों की छपरा स्टेशन से होकर गुजरने वाली सभी मेल एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रैनो पर पैनी नजर है. यात्रियों को नशा खुरानी गिरोह से भी सावधान रहने की हिदायत दी जा रही है. यह अभियान छ्परा कचहरी जंक्शन पर भी चलाया जा रहा है.

पेश है रिपोर्ट

स्टेशनों पर जारी है रेड अलर्ट
स्टेशन प्रबंधक राज किशोर राम ने बताया कि पूरे देशभर में जारी रेड अलर्ट के मद्देनजर छपरा जंक्शन पर भी सावधानी बर्ती जा रही है. आरपीएफ, जीआरपीएफ और रेलवे के अधिकारी बराबर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. उन्होंने कहा कि ट्रेन और स्टेशन परिसर पर डॉग स्क्वॉड की मदद से खंघाला जा रहा है.

Last Updated : Oct 26, 2019, 7:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details