बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'जात-पात की राजनीति कर नेताओं ने लोगों को पहुंचाया नीचले स्तर पर, जनता तलाश रही नई विकल्प'

बिहार विधानसभा चुनाव में तरैया विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद सुधीर सिंह ने वर्तमान और पूर्व विधायक पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ये सभी जात-पात की राजनीति कर जनता को अंतिम पायदान पर पहुंचा दिया है.

By

Published : Sep 20, 2020, 5:31 PM IST

Independent candidate Sudhir Singh targeted the current and former MLA in saran
Independent candidate Sudhir Singh targeted the current and former MLA in saran

सारण:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल जोर शोर से तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं, हरेक विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार भी चुनाव जीतने की दावेदारी कर रहे हैं. इसी कड़ी में महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह ने भी तरैया विधानसभा से चुनावी बिगुल फूंक दिया है.

ईटीवी भारत के माध्यम से चुनावी घोषणा का एलान करते हुए सुधीर सिंह ने कहा कि जनता ही सर्वोपरि है. जनता अपने बहुमूल्य वोटों से किसको विजय बनाती है ये जनता तय करेगी. लेकिन वो लोगों की सेवा और क्षेत्र के विकास के लिए संकलिप्त है और लोगों का आशीर्वाद मांग रहे हैं.

पेश है रिपोर्ट

'जनता को जात-पात में बांटा'
चुनावी एलान के बाद सुधीर सिंह ने वर्तमान आरजेडी के विधायक और पूर्व विधायक पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि दोनों विधायकों ने अपने-अपने कार्यकाल में तरैया की जनता को जात-पात में बांध कर नीचले स्तर पर लाकर खड़ा कर दिया है. नौजवान बेरोजगार हैं लेकिन कोई पहल नहीं किया जा रहा है. इसीलिए तरैया की जनता नए विकल्प की तलाश कर रही है. साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि वो सुरक्षा, अस्पताल और युवाओं के रोजगार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे. वहीं, पारिवारिक पृष्ठभूमि राजनीतिक होने के बावजूद भी वो निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ेंगे.

तरैया विधानसभा क्षेत्र

इतने मतदाता हैं तरैया विधानसभा क्षेत्र में
बता दें कि तरैया विधानसभा क्षेत्र राजपूत बहुल क्षेत्र है. वहीं, यादवों की भी अच्छी पकड़ है. तरैया विधानसभा क्षेत्र में पुरुष मतदाता 1 लाख 57 हजार 572 है और महिला मतदाताओं की संख्या 1 लाख 38 हजार 063 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details