बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गेहूं के बोझे से लदे ट्रक में लगी आग तो ड्राइवर ने पोखर में उतार दी गाड़ी

बीती रात छपरा में गेहूं के बोझे से लदे एक ट्रक में बिजली के तार के संपर्क में आने के कारण आग लग गई. हालांकि इस दौरान ड्राइवर ने सूझ-बूझ का परिचय दिया और ट्रक को पास के पोखर में उतार दिया.

By

Published : Apr 11, 2021, 2:13 PM IST

saran
गेहूं के बोझे से लदे ट्रक में लगी आग तो ड्राइवर ने पोखर में उतार दी गाड़ी

सारण:छपरा में एक ट्रक चालक की सूझ बूझ से गेहूं की पूरी फसल चलते चलते बच गई. मामला बीती रात का है. यहां एक ट्रक में लदे गेहूं के बोझे में अचानक आग लग गई. लेकिन इसी बीच ड्राइवर ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए ट्रक को पास के ही एक पोखर में उतार दिया. जिससे गेहूं के कई बोझे आग की चपेट में आने से बच गए.

इसे भी पढ़ें:मशरक में अगलगी के दौरान 7 घर जले, लाखों का नुकसान

बिजलीकी तार के संपर्क में आने से लगी आग
यह घटना छपरा जिले के कोपा थानांतर्गत कुमना गांव की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, गेहूं की कटनी के बाद कुमना निवासी मुन्नी राय का ट्रक गेहूं के बोझे को लाद कर खलिहान की ओर जा रहा था. तभी मोबाइल टावर के समीप बिजली के तार के सम्पर्क में आने से गेहू के बोझे में आग लग गई. आग लगने के बाद सूझबूझ का परिचय देते हुए चालक ने ट्रक को लेकर सीधे बगल के एक पोखर में उतार दिया. उसके बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया.

वायरल वीडियो देखें

वायरल हो रहा वीडियो
आग लगने की इस घटना का वीडियो कुछ लोगों ने अपने कैमरे में उतार लिया जो अब वायरल हो रहा है. गौरतलब है की जिले में कई जगहों पर तैयार गेहूं की फसलों का नुकसान तेज हवा के कारण बिजली के तारों के संपर्क में आने और आग लगने के कारण हुआ है. छपरा जिले के कई प्रखंडों में अगलगी की घटना के कारण हजारों एकड़ में लगी गेहूं की फसल जलकर राख हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details