बिहार

bihar

पद्मश्री से सम्मानित डॉ. शान्ति राय के लिए सम्मान समारोह का आयोजन

By

Published : Mar 1, 2020, 6:42 PM IST

सारण में डाक्टरों की ओर से पदम श्री डॉ. शान्ति राय को सम्मानित करने के लिये समारोह का आयोजन किया गया. डा. शान्ति राय ने कहा कि छ्परा मे जिस तरह से लोगों ने मेरा स्वागत किया है. यह पल मेरे लिए अविस्मरणीय रहेगा.

सम्मान समारोह का आयोजन
सम्मान समारोह का आयोजन

सारण: जिले में प्रसिध्द चिकित्सक डॉ. शान्ति राय का नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर स्थानीय चिकित्सकों ने डाक्टर शान्ति राय का फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया. इस दौरान शहर के प्रख्यात चिकित्सक और गणमान्य लोग सम्म्लित हुए.

अभिनंदन समारोह का आयोजन
डाक्टरों की ओर से पदम श्री डॉ. शान्ति राय को सम्मानित करने के लिये समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलित कर विधि-विधान से की गई. वहीं, डॉ. शान्ति राय को उनके कई शिष्यो ने अभिनंदन किया. साथ ही शहर की सबसे बुजुर्ग महिला चिकित्सक डॉ. विनिता राय ने शाल भेट कर उनका स्वागत किया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

उत्कृष्ठ कार्य करने के लिए पदम श्री से सम्मानित
कार्यक्रम मे छ्परा के विधायक डॉ. सी एन गुप्ता सहित कई लोगों ने डाक्टर शान्ति राय को सम्मानित किया. अपने अभिनंदन से डॉ. शान्ति राय ने कहा कि छ्परा मे जिस तरह से लोगों ने मेरा स्वागत किया है. यह पल मेरे लिए अविस्मरणीय रहेगा. बता दें कि डॉ. राय को राष्ट्रपति की ओर से महिला चिकित्सा के क्षेत्र मे उत्कृष्ठ कार्य करने के लिए पदम श्री से भी सम्मानित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details