बिहार

bihar

छपरा में पति के सामने गैंगरेप, पत्नी गिड़गिड़ाती रही... अपराधी वीडियो बनाते रहे

By

Published : Jul 6, 2021, 10:00 PM IST

Updated : Jul 6, 2021, 10:38 PM IST

बिहार के सारण में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहं पर एक महिला के साथ उसके पति के सामने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर

gangrape
gangrape

छपरा:बिहार के सारण ( Saran ) जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां के अमनौर थाना इलाके में पति के सामने ही अपराधियों ने एक महिला से गैंगरेप ( Gangrape In Chapra ) की घटना को अंजाम दिया. साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते अपराधी फरार हो गए. बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ( Video Viral ) कर दिया.

कहां का है मामला
जानकारी के अनुसार, महिला अपने पति के साथ कहीं जा रही थी. अमनौर थाना ( Amnaur Thana ) इलाके के बड़ी नहर के पास अपराधियों ने पहले पति को बंधक बना लिया और उसके सामने ही महिला के साथ गैंगरेप किया. इस दौरान वहां मौजूद अन्य अपराधियों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और बाद में वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ें:छपरा खनुआ नाला पर घंटों चला हंगामा, अतिक्रमण हटाने गई टीम का लोगों ने किया विरोध

वीडियो एक-दो दिन पुरानी
हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि यह वीडियो कब का है. बताया जा रहा है कि वीडियो एक-दो दिन पुराना है. भय दिखाकर झाड़ियों के बीच ले जाकर महिला के पति के सामने यह घिनौना काम किया. दुष्कर्म के वक्त महिला का वीडियो बनाया जा रहा था और इस दौरान वह दया की भीख मांगती रही.

गिड़गिड़ाती रही, लेकिन एक ना सुनी
महिला बार-बार छोड़ने की बात कह रही थी. अपना पता भी बता रही थी, लेकिन अपराधी पीड़ित महिला की एक नहीं सुन रहे थें. इस दौरान उसके एक साथी सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने की बात कहता है. इसके बाद महिला पुलिस के पास जाने की बात कहती है. लेकिन इस बीच, अपराधी दोनों से मोबाइल ले लेते हैं और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों को पति-पत्नी को छोड़ देते हैं.

इसे भी पढ़ें- Chapra Crime News : इसुआपुर में सीएसपी संचालक से ढाई लाख रुपये की लूट

पीड़िता ने थाने में नहीं की शिकायत
हालांकि, अभी इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं करवायी गई है. वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों का कहना है कि पीड़ित पति-पत्नी ने लोकलाज के कारण थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. लोगों का कहना है कि वीडियो वायरल होने की सूचना के बाद भी पुलिस चुप है.

वायरल वीडियो पर पुलिस ने क्या कहा?
वीडियो वायरल होने के बाद जब इस बाबत पुलिस से पूछा गया तो उनका कहना है कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. अभी तक थाने में किसी ने जानकारी नहीं दी है.

'वायरल वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है, ना ही इस मामले में किसी ने शिकायत की है. अगर कोई मामला दर्ज कराता है तो कार्रवाई जरूर की जाएगी.' -सुजीत कुमार चौधरी, थानाध्यक्ष अमनौर

ये भी पढ़ें-गाजीपुर कोलकता स्पेशल एक्सप्रेस से 18 किलो चांदी बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

सुनसान इलाके में वारदात
इधर, मामला सामने आने का बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि, जिस जगह घटना को अंजाम दिया गया है, वह इलाका सूनसान रहता है. वहां हर वक्त अपराधियों का जमावड़ा लगा रहता है. पिछले दिनों इस इलाके में व्यवसायियों से अपराधियों ने बंदूक के बल लाखों रुपये लूट लिए थे और मारपीट भी की थी.

Last Updated : Jul 6, 2021, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details