बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: पूर्व विधायक के पुत्र की गोली मारकर हत्या

गुरुवार को पूर्व विधायक रामप्रवेश राय के पुत्र प्रिंस राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जब छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 17, 2020, 5:12 PM IST

Updated : Dec 17, 2020, 6:33 PM IST

saran
saran

सारण:जिले में गुरुवार को अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए पूर्व विधायक रामप्रवेश राय के पुत्र प्रिंस राय की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से पूरे जिले में आतंक का माहौल कायम हो गया है. अपराधियों ने दिन दहाड़े इस घटना को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना देर रात की है.

पुलिस को गुरुवार की सुबह 8:45 बजे किसी ने फोन पर इसकी जानकारी दी. जानकारी में यह बताया कि पुराना पोस्टमार्टम हाउस चिराई घर के पास एक लाश पड़ी हुई है. व्यक्ति के सीने में गोली मारी गई है. इस घटना पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जब छानबीन शुरू की. पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने पर यह बात सामने आई की यह शव छपरा के पूर्व विधायक रामप्रवेश राय के पुत्र प्रिंस राय की है.

पूर्व विधायक के घर लोगों का लगा तांता
पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए आनन-फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. इस घटना की सूचना मिलते ही हजारों लोग सदर अस्पताल पहुंच गए. वहीं और कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने बज्र वाहन समेत कई थानों की पुलिस को भी बुला लिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पूर्व विधायक के घर पर लोगों पहुंचने का तांता लग गया है. कई पार्टी के नेता और विधायक रामप्रवेश राय के घर पर पहुंच चुके हैं.

देखें रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस घटना के बाद लोगों ने पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठाना शुरू कर दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव घर पर पहुंचा दिया गया है और काफी संख्या में पुलिस बल तैनात है. वहीं जिले के एसपी धूरत सयाली सावलाराम के अवकाश पर होने के कारण डीएसपी रहमत अली अभी प्रभार में हैं. डीएसपी ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं से घटना की जांच कर रही है. वहीं अभी तक इस संबंध में कोई भी सूत्र पुलिस के हाथ नहीं लगा है. डीएसपी ने कहा कि इस जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ पता चल पाएगा. वही स्थानीय लोगों के अनुसार प्रिंस राय अपने होने वाले ससुराल रसूलपुर से स्कार्पियों से देर रात वापस लौटे थे. जब देर रात वह वापस लौट कर नहीं आया तो घर वालों की चिंता बढ़ी. इसके बाद सुबह पुलिस को पता चला कि एक युवक की हत्या कर लाश फेंकी गई है. जब पुलिस ने जांच की तो पता चला यह शव प्रिंस राय की है. बता दें कि प्रिंस राय के पिता राजद से छपरा के विधायक रह चुके हैं और वर्तमान में वे जेडीयू में है.

Last Updated : Dec 17, 2020, 6:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details