बिहार

bihar

छपरा में छठ घाट पर फायरिंग, 5 लोग जख्मी, 3 की हालत गंभीर

By

Published : Nov 20, 2020, 7:32 PM IST

Updated : Nov 20, 2020, 9:17 PM IST

जिले के मुबारकपुर के छठ घाट पर शाम के अर्घ्यदान के समय नामजद अपराधी ने हवाई फायरिंग की. इस फायरिंग की घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

छपरा
घायल व्यक्ति को ईलाज के लिए ले जाते हुए

सारण (छपरा): जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर छठ घाट पर शाम को अर्घ्यदान के समय नामजद अपराधी ने हवाई फायरिंग की. इस फायरिंग की घटना में गोली लगने से पांच लोग घायल हो गए. इन घायलों में एक महिला समेत दो व्यक्तियों की गंभीर स्थिति को देखते हुए छपरा रेफर कर दिया गया है.

हवाई फायरिंग में घायल व्यक्ति

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुबारकपुर गांव के दाहा नदी घाट पर अर्ध दान करने के दौरान दो पक्षों के बीच उत्पन्न विवाद में गोलीबारी हो गयी थी. स्थानीय लोगों का कहना है कि कि करीब 10 राउंड से अधिक गोली चलाई गई. हालांकि वीडियो देखने से ये पता चलता है कि हवाई फायरिंग के दौरान गोली लगी है.

हवाई फायरिंग करते हुए

इस घटना में पांच लोग जख्मी हो गये, जिन्हें इलाज के लिए एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तथा अन्य स्थानों पर ले जाया गया है. वहीं घटना के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल सका है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोली लगने से पांच लोग घायल हुए थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इस घटना के कारण घाट पर अफरा तफरी मच गयी. छठ व्रतियों ने कहा वे किसी तरह भगवान भास्कर को अर्घदान अर्पित कर घर वापस लौटे. वहीं इस घटना के कारण गांव में दहशत का माहौल है.

ईटीवी भारत के पास Exclusive वीडियो

वहीं, जख्मी लोगों में ऋतिक सिंह, गिरिजा देवी और सोनू सिंह की हालत बिगड़ता देख छपरा रेफर कर दिया गया है. अन्य दो लोग गोलू सिंह और सुधीर सिंह का इलाज एकमा में चल रहा है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा दलबल के साथ मुबारकपुर पहुंचे. पुलिस ने अपराधी की धरपकड़ के लिए सघन छापेमारी कर रही है. बता दें कि डीएम ने छठ पर्व के मद्देनजर जिले में धारा 144 लागू कर दिया था.

घायल व्यक्ति का परिजन
Last Updated : Nov 20, 2020, 9:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details