बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: 'बहन के करता था प्यार... इसलिए घर से बुलाकर मार दी तीन गोली'

बिहार के छपरा में तीन दिन पहले हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. एसपी के अनुसार, मृतक का मुख्य आरोपी के बहन से प्रेम संबंध था. जिस कारण वह काफी नाराज रहता था.

By

Published : May 20, 2021, 6:10 PM IST

chapra
chapra

छपरा: रिविलगंज थाना क्षेत्र के नवीगंज स्थित बिन टोली में मंगलवार की देर रात में एक युवक को घर से बुलाकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में संलिप्त पांच अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है. इन गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक पिस्तौल, जिंदा कारतूस, 3 खोखा और एक बाइक बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें:छपरा में दोस्त ने ही अपहरण कर दोस्त को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

युवक की हत्या
एसपी ने बताया कि मंगलवार की शाम में नवीगंज बिन टोली निवासी झब्बू चौधरी के पुत्र मनीष कुमार को दो युवकों ने अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए. वहीं काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों और ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा. इसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाना में सूचना दी. वहीं थानाध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक को सूचित किया. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज करने और अनुसंधान करने के लिए निर्देशित किया. साथ ही आसपास के थानों के साथ मिलकर कांड के उद्भेदन और बरामदगी और अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें:भोजपुर: पत्नी ने अवैध संबंध का किया विरोध तो पति ने गला दबाकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों के घर छापेमारी
इस संबंध में रिविलगंज थानाध्यक्ष ने तत्काल कांड दर्ज कर कार्रवाई शुरू करते हुए संबंधित युवकों के घर छापामारी कर दी. साथ ही 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. इस कांड के मुख्य अभियुक्त रवि चौधरी, पेसर हरेंद्र चौधरी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि उन्होंने सहयोगियों के साथ मिलकर मनीष की हत्या गोली मारकर कर दी.

मोबाइल और हथियार बरामद

प्रेम प्रसंग में हत्या
आरोपी के निशानदेही पर मृतक मनीष कुमार का शव और 3 खोखा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिन टोली के चंवर से बरामद किया गया. वहीं एसपी ने बताया कि इस घटना का कारण मुख्य अभियुक्त रवि कुमार की बहन से मृतक मनीष कुमार का प्रेम संबंध होना बताया गया है. इसमें मुख्य अभियुक्त काफी आक्रोशित रहता था. मुख्य अभियुक्त रवि कुमार और मनीष कुमार एक ही गांव के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details