बिहार

bihar

By

Published : Jul 16, 2022, 9:45 AM IST

ETV Bharat / state

छपरा में पुलिस को शराब की सूचना देने पर मारपीट, गोलीबारी में महिला समेत 4 लोग जख्मी

बिहार में शराबबंदी कानून (Liquor prohibition law in bihar) लागू है, इसके बावजूद शराब की खेप पकड़ी जा रही है. पुलिस लोगों से अपील करती है कि वह शराब तस्करों की सूचना थाने को दें लेकिन अब सूचना देने वालों को ही निशाना बनाया जा रहा है. सारण में शुक्रवार को शराब की सूचना देने पर एक परिवार पर हमला किया गया है. जिसमें महिला समेत 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं.

पुलिस को शराब की सूचना देने पर मारपीट
पुलिस को शराब की सूचना देने पर मारपीट

छपरा: बिहार के छपरा में पुलिस को शराब की सूचना देने पर मारपीट (Clash in Chapra for Giving informing to police about liquor) और गोलीबारी की गई है. सारण जिले के मढौरा थाना अंतर्गत मिर्जापुर गांव में नट समुदाय के दो पक्षों के बीच झड़प की इस घटना में एक महिला समेत चार लोग जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: छपरा में शराब लदी कार में दारू की लूट, पीछे पड़े EMI रिकवरी एजेंट को पुलिस समझकर भागा तस्कर

मारपीट और गोलीबारी में महिला समेत 4 जख्मी:घायलों का आरोप है कि शुक्रवार को नट समुदाय के दूसरे पक्ष के द्वारा अचानक उनके घर पर हमला बोल दिया गया और मारपीट के बाद भीम नट को गोली मार दी गई. वहीं, उसकी पत्नी को भी बीच-बचाव के दौरान गोली लगी है. जबकि दिनेश नट और प्रकाश नट पर धारदार हथियार से हमला किया गया. गंभीर रूप से जख्मी चारों व्यक्ति को आनन-फानन में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. गंभीर रूप से जख्मी में एक पक्ष से मढौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी सरोज नट का 40 वर्षीय पुत्र दिनेश नट, उसका 30 वर्षीय पुत्र प्रकाश नट, एवं 28 वर्षीय पुत्र भिमोली नट उर्फ भीम नट तथा भीम नट की 25 वर्षीय पत्नी पूनम देवी शामिल है.

पुलिस को शराब की सूचना देने पर मारपीट:घायलों के मुताबिक इस घटना का कारण शराब के खिलाफ पुलिस को गुप्त सूचना देना बताया जा रहा है. जिसको लेकर नट समुदाय के दूसरे पक्ष के लोगों ने भीम नट के घर पर अचानक हमला बोल दिया था. वहीं, इस मामले में मढौरा अनुमंडल पदाधिकारी इंद्रजीत बैठा ने बताया कि बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर नट बस्ती में शराब की सूचना के बाद छापेमारी की गई थी. जिसको लेकर नट समुदाय के दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा शक के आधार पर भीम नट के घर पर हमला कर मारपीट और फायरिंग की गई है. फायरिंग में भीम नट और उसकी पत्नी जख्मी बताए जा रहे हैं. इस मामले में शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें: छपराः शराब जब्त करने गई पुलिस पर जानलेवा हमला, एसआई गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details