बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD विधायक मुद्रिका राय पर लॉकडाउन उल्लंघन मामले में FIR दर्ज

तरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए कहा कि सूचना प्राप्त हुई कि प्रखंड सह अंचल कार्यालय तरैया के अस्थायी कार्यालय मध्य विद्यालय पचभिंडा में वर्तमान विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरना पर बैठे हुए हैं. धरना की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

By

Published : Aug 22, 2020, 10:10 PM IST

सारण
सारण

सारण:जिले के तरैया विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित लोगों की बुनियादी सुविधाओं को लेकर धरना पर बैठे राजद विधायक मुद्रिका प्रसाद राय समेत दर्जनों राजद कार्यकर्ताओं पर लॉकडाउन उल्लंघन मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

जानकारी देते हुए तरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए कहा कि सूचना प्राप्त हुआ कि प्रखंड सह अंचल कार्यालय तरैया के अस्थायी कार्यालय मध्य विद्यालय पचभिंडा में वर्तमान विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरना पर बैठे हुए हैं. धरना की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

'राजनीतिक कार्यक्रमों पर लगाया गया है प्रतिबंध'
तरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने आगे बताया कि सूचना के सत्यापन पर वहां पहुंचे तो देखा कि विधायक मुद्रिका का प्रसाद राय अपने कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ धरना पर बैठे हुए थे. कोरोना संक्रमण को लेकर बिहार सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाया गया है. जिसमें किसी भी प्रकार के धार्मिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाया गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

13 राजद कार्यकर्ताओं पर नामजद प्राथमिकी
तरैया थानाध्यक्ष ने आगे बताया कि विधायक द्वारा लोगों की भीड़ इकट्ठा कर धरना देना. लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन है. जिसके आरोप में राजद विधायक मुद्रिका प्रसाद राय, प्रखंड अध्यक्ष वीर बहादुर राय, पानापुर अध्यक्ष अनिल यादव, राजद आपदा प्रकोष्ठ अध्यक्ष रविंद्र राय समेत 13 राजद कार्यकर्ताओं को नामजद और 40 से 50 अज्ञात कार्यकर्ताओं पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

'मैंने हमेशा से जनता की मांग को उठाया'
वहीं तरैया विधायक मुद्रिका प्रसाद राय ने कहा कि क्षेत्र की जनता की मांग को लेकर आवाज उठाना गलत नहीं है. इसके लिए मेरे ऊपर कितना भी प्राथमिकी दर्ज हो जाए मुझे इसका कोई गम नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा से जनता की मांग को उठाया है. राजनीति से प्रेरित होकर कुछ लोगों ने प्राथमिकी दर्ज कराया है.

जानें क्या है मामला?
गौरतलब है कि तरैया विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित लोगों की बुनियादी सुविधाओं को लेकर के तरैया विधायक द्वारा शुक्रवार को सरकार व प्रशासन के खिलाफ हल्ला बोल धरना का आयोजन किया गया था।

ABOUT THE AUTHOR

...view details