बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नशे में धुत ट्रक चालक ने मारी टक्कर, 5 लोग बुरी तरह जख्मी

बीती रात मशरक महम्मदपुर मुख्य सड़क पर नशे में धुत ट्रक चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर. तेज रफ्तार में होने के कारण बाजार में गोलगप्पा बेच रहे ठेले को कुचलते हुए दो और दुकानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

By

Published : Apr 17, 2021, 2:03 PM IST

छपरा
धुत्त ट्रक चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

छपरा: बीती रात मशरक महम्मदपुर मुख्य सड़क पर नशे में धुत ट्रक चालक ने बाइक सवार कोमारी टक्कर. तेज रफ्तार में होने के कारण बाजार में गोलगप्पा बेच रहे ठेले को कुचलते हुए दो और दुकानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं पार्किंग में लगी आधा दर्जन बाइक को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. मौके पर मौजूद बंगरा मुखिया प्रत्याशी रंजन कुमार सिंह ने गांव वालों की मदद से घायलों को इलाज के लिए पीएचसी मशरक में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें:कैमूर: अनियंत्रित कार ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, महिला समेत तीन घायल

टक्कर मार कर तेजी से फरार हो गया ट्रक चालक
घायलों में बाइक सवार की पहचान सीवान जिले के जगदीशपुर गांव निवासी अर्जुन सिंह और पवन कुमार सिंह के रूप में हुई है. दोनों बाइक सवार प्राइवेट माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं और वो काम से अपने घर आ रहे थे जब ये हादसा हुआ. बाइक सवार को टक्कर मार कर ट्रक चालक तेजी से फरार हो गया. जबकि, ट्रक चालक नशे में इस हद तक धुत था कि भागने के क्रम में थोड़ी ही दूरी पर बंगरा काली स्थान के पास बाजार में सड़क किनारे गोलगप्पा बेच रहे ठेले को भी क्षतिग्रस्त करते हुए होटल में टक्कर मार कर रूक गया. जिसमें, दो लोग और तीन बाइक समेत एक दुकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

पुलिस ने ट्रक चालक को कब्जे में लिया
मौके पर पहुंचे पुलिस जमादार अजय कुमार सिंह ने ट्रक चालक को अपने कब्जे में ले लिया. वही घायलों को पीएचसी में पहुंचाने में गांव वालों की मदद की. पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में लेकर जरूरी जांच-पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details