बिहार

bihar

ETV Bharat / state

स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर DM ने राजेंद्र स्टेडियम का किया निरीक्षण

कोरोना को देखते हुए जिलाधिकारी ने छपरा के राजेंद्र स्टेडियम का निरीक्षण किया. वहीं, डीएम सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि इस बार 15 अगस्त के मौके पर सीमित कार्यक्रम रखे गये हैं.

By

Published : Aug 12, 2020, 5:30 PM IST

chhapra
राजेंद्र स्टेडियम का निरीक्षण

सारण(छपरा):कोरोना वायरस के कारण स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम को सीमित किया गया है. इस कड़ी में छपरा डीएम सुब्रत कुमार सेन ने बुधवार को राजेंद्र स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम को लेकर निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए. वहीं, डीएम ने कहा कि कोरोना की वजह से इस बार कार्यक्रम सीमित किया गया है. ताकि कार्यक्रम में अनावश्यक भीड़ ना हो

स्वतंत्रता दिवस पर सीमित होंगे गणमान्य
इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौक पर लोगों की भीड़ कम देखने को मिलेगी, ताकि सोशल डिस्टेंसिग मेंटेन रखा जाए. 15 अगस्त के अवसर पर गणमान्य लोगों को सीमित संख्या में बुलाया जाएगा. इस बार सोशल डिस्टेंस का पूरी तरह से पालन करते हुए झंडारोहण किया जाएगा.

छपरा डीएम सुब्रत ने बताया कि झंडारोहण कार्यक्रम में आए किसी भी व्यक्ति के पास मास्क नहीं होगा तो जिला प्रशासन उसे मास्क देने के बाद ही प्रवेश करने देगा. उन्होंने बताया कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, कमिश्नर आरएल चोगथु, डीआईजी विजय कुमार वर्मा सहित कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में यह कार्यक्रम होगा.

सांस्कृतिक कार्यक्रम निरस्त
वहीं इन दिनों भारी बारिश से राजेंद्र स्टेडियम में जगह जगह कीचड़ और गड्ढे हो गए हैं. जिसे भरने का काम तेजी से किया जा रहा है. इस बार कोई भी सांस्कृतिक कार्यक्रम या परेड नहीं होगी. वही बच्चों के द्वारा भी स्वच्छता दिवस की किसी कार्यक्रम में भाग नहीं लेगे है. शाम को होने वाले सभी सांस्कृतिक कार्यक्रमों को पूरी तरह से कैंसिल कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details