बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ACTION में जिला प्रशासन, लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों की खैर नहीं

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन लागू कर दिया गया है. इसे पूरी तरह से पालन कराने के लिए जिला प्रशासन सख्त नजर आ रहा है.

By

Published : Mar 25, 2020, 9:38 AM IST

जिला प्रशासन सख्त
जिला प्रशासन सख्त

छ्परा: कोरोना वायरस को लेकर पूरे बिहार समेत पूरे मदेश में लॉक डाउन लागू है. इसे सख्ती से लागू करवाने के लिए जिला प्रशासन ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है. पुलिस-प्रशासन की ओर से लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है.

लॉक डाउन में शहर का हाल

जिले के तमाम चौक-चौराहों पर पुलिस तैनात है. ज्यादा से ज्यादा लोग अपने अपने घरों मे ही रहें, इसकी पूरी कोशिश की जा रही है. पुलिस आवाजाही कर रहे लोगों को रोककर पूछताछ कर रही है और उन्हें समझा रही है कि इमरजेंसी हो तो ही घरों से निकलें.

उपलब्ध कराई गई जरूरी चीजें

बुधवार को जिला प्रशासन ने दवाई की दुकान पर लाइन लगा कर लोगों को दवाई मुहैया कराई. वहीं, खाद्यान्न और सब्जी की दामों मे लगातार हो रही बढ़ोतरी की शिकायत पर भी जिला प्रशासन लगातार सख्ती बरत रहा है. कई जगहों पर छापेमारी भी की गई. वहीं, सैनिटाइजर की कमी को देखते हुए जिला प्रशासन अपने देख-रेख मे सैनिटाइजर का निर्माण करा रहा है.

दवाई दुकान पर लगी लाइन

बिहार में 4 पॉजिटिव मामले

बिहार में कोरोना वायरस के 4 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसमें से 1 की मौत हो गई है. अन्य 3 आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है. इस बीच पीएम मोदी ने मंगलवार की रात देशवासियों को संबोधित किया और पूरे भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details