बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: ताड़ से गिरे पत्ते को उठाने के विवाद में चली गोली, 1 शख्स की मौत, 6 घायलों में 2 की स्थिति गंभीर

कोरोना काल के बीच छपरा में ताड़ के गिरे पत्ते उठाने के विवाद में दो पक्षों में गोली चल गई. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और दोनों पक्ष के घायल 6 लोगों में से 2 की स्थ्ति गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : May 25, 2021, 3:55 PM IST

छपरा
छपरा

छपरा: तरैया थाना क्षेत्र में ताड़ के पेड़ से गिरे पत्तों को इकठ्ठा करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. इस घटना में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती किया गया है.

इसे भी पढ़ें: इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए बाउंड्री पर चढ़कर नागेंद्र तोड़ रहा था गिलोय की पत्तियां, करंट लगने से हो गई मौत

पत्ता इकट्ठा के विवाद में हत्या
घायलों के परिजनों की मानें तो तरैया थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव में मैनेजर महतो के परिजन ताड़ के पेड़ से गिरे पत्तों को बटोरने पहुंचे तो पड़ोसी प्रहलाद महतो के चार पुत्रों ने उन्हें अपना बताते हुए उठाने से मना कर दिया. वहीं मैनेजर महतो के भतीजा सोनू पर दूसरे पक्ष के लोगों ने हथियार से हमला कर दिया. जब सोनू को बचाने के लिए मैनेजर महतो मौके पर पहुंचे तो प्रह्लाद महतो के पुत्रों ने कट्टा और राइफल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में मैनेजर महतो को 5 गोली लगी, उनके छोटे भाई सुनील महतो को 2 गोली लगी, जबकि सुनील महतो के पुत्र सोनू कुमार को तीन गोली लगी है. सोनू और उसकी माँ कलावती देवी को तलवार से भी काटने का प्रयास हुआ है.

इसे भी पढ़ें: दरभंगा में यास तूफान का असर, हो रही है रिमझिम बारिश

फायरिंग में एक शख्स की मौत
गोली लगने से घायल लोगों को तरैया पीएचसी लाया गया. जहां मैनेजर महतो की मौत हो गई. जबकि सुनील महतो और सोनू की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. इस घटना को लेकर घायल सोनू के भाई ने कहा कि जंगलराज है, जिसके पास हथियार है उसी का राज है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details