बिहार

bihar

सारण: घर से गायब युवक का अगले दिन मिला शव, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Apr 9, 2022, 5:23 PM IST

छपरा में युवक का शव मिला (Dead Body of Youth Found in Saran) है. बीती रात घर से निकला युवक जब कफी देर बाद भी घर नहीं लौटा तो परिजनों ने युवक की तलाश शुरू की. काफी खोजबीन के बाद अगले दिन युवक का शव खेत से बरामद हुआ. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है.

गायब युवक की अगले दिन मिली लाश
गायब युवक की अगले दिन मिली लाश

सारण:बिहार के सारण में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब (Crime in Saran) होती जा रही है. बेखौफ अपराधी हत्या जैसी घटनाओं को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं. ताजा घटना में छपरा के डेरनी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई और शव को फेंक दिया गया. यह घटना डेरनी थाना क्षेत्र के आईटीआई के पास हुई है. जहां युवक की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक कुछ लोगों के साथ शुक्रवार रात घर से निकला था और जब काफी देर तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन युवक का कुछ भी पता नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें-दर्दनाक! महिला की हत्या कर लाश के किए टुकड़े.. शव को बनाया मछलियों का चारा

घर से गायब युवक की मिली लाश:युवक बहुत खोजने के बाद भी जब नहीं मिला, तो घर वालों ने डेरनी थाने में युवक के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने भी काफी देर तक अपने स्तर से खोजबीन की. अगले दिन डेरनी आईटीआई के पास झाड़ियों में लोगों को कुछ दिखाई पड़ा, तो लोगों ने इसकी सूचना डेरनी थाने को दी. स्थानीय लोगों के साथ-साथ डेरनी थाना की पुलिस और परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे, तो वहां पर गायब युवक का शव मिला.

नाराज लोगों ने सड़क किया जाम: परिवार वालों ने गायब युवक के रूप में शव की पहचान की. उसके बाद वहां हड़कंप मच गया. सैकड़ों लोग उस जगह पर पहुंच गए. कुछ उग्र लोगों ने स्थानीय बाजार की सड़क को भी जाम कर दिया. बाद में पुलिस के समझाने के बाद जाम हटाया गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल (Chapra Sadar Hospital) भेज दिया है. इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला युवती का शव

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details