बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: बाजार से लौट रहे दादा की सड़क दुर्घटना में मौत, पोता घायल

सारण में बाजार से लौट बुजुर्ग की साइकिल में बाइक ने टक्कर मार दी. जिससे साइकिल सवार दादा और पोता घायल हो गये. इलाज के लिए अस्पताल ले जाने पर दादा ने दम तोड़ दिया. पोते का इलाज जारी है.

By

Published : Aug 6, 2021, 4:36 AM IST

सड़क दुर्घटना
सड़क दुर्घटना

सारण: मढ़ौरा-छपरा मुख्य रोड (Madhaura Chapra Main Road) पर बिजली आफिस के पास साइकिल से बाजार से लौट रहे दादा और पोता को अनियंत्रित बाइक (Uncontrolled Bike) ने ठोकर मार दी. बाइक की ठोकर से दादा और पोता दोनों जख्मी हो गए. वहीं, मौके का फायदा उठाकर बाइक सवार फरार हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को आनन-फानन में मढ़ौरा रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां बुजुर्ग की मोत हो गयी.

ये भी पढ़ें- पटना में मर्डर: पहले लाठी-डंडे से किया अधमरा, फिर गर्दन मरोड़ कर ले ली जान

मिली जानकारी के अनुसार खोभारी राय बाजार में दूध पहुंचाने का काम करते थे. गुरुवार को वे दूध पहुचाने साइकिल से बाजार गए थे. उनके साथ उनका 13 वर्षीय पोता भी था. दूध पहुंचा कर वे पोते के साथ घर लौट रहे थे. तभी बिजली आफिस के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित यामहा बाइक ने ठोकर मार दी. जिससे दोनों घायल हो गये.अस्पताल ले जाने पर बुजुर्ग की मौत हो गयी. जबकि घायल पोते को इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- राजधानी पटना में एक शख्स को अपराधियों ने मारी दो गोली, मौत

घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छपरा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details