बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: लूट के बाद पीछा कर रहे युवक को अपराधियों ने मारी गोली, हालत नाजुक

इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दिनदहाड़े किसी भी बड़ी घटना को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे हैं. अपराधियों का पीछा करने पर एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है.

By

Published : Jan 7, 2021, 1:33 PM IST

घायल युवक
घायल युवक

सारण:जिले के एकमा थाना क्षेत्र के केशरी गांव में लूट के बाद अपराधियों का पीछा कर रहे एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया. इसके साथ ही अपराधी आर्म्स लहराते हुए आराम से फरार हो गए. इस घटना में घायल युवक की पहचान केसरी गांव निवासी विकास ठाकुर के रूप में की गई है.

दुकान बंद कर लौट रहे थे घर
इस मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार जलील मियां केशरी का मुर्गा का दुकान है. वे बुधवार की शाम अपनी दुकान बंद करके अपने घर नहर के रास्ते जा रहे थे. इस दौरान एक बाइक पर दो व्यक्ति सवार पीछे से आए और तिलकार जाने का रास्ता पूछने लगे. इस दौरान जलील मियां रास्ता बताने के लिए अपनी साइकिल रोके तो बाइक सवार ने उनका मोबाइल छीन लिया. वहीं जलील मिया जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

अपराधियों ने चलाई गोली
जलील मियां का आवाज सुनकर आसपास के लोगों के साथ विकास ठाकुर नामक युवक भी घटनास्थल पर पहुंच गया. ग्रामीण और विकास ठाकुर बाइक सवाक व्यक्तियों का पीछा करने लगे. इस दौरान अपराधियों ने भागते हुए दो गोली चलाई जिसमें से एक गोली विकास ठाकुर की बांह पर जा लगी.

ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ उठाया सवाल
गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण जुट गए और विकास को एकमा पीएचसी ले गए. लेकिन स्थिति नाजुक देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए छपरा भेज रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद पुलिस पर लोग सवाल उठाने लगे है कि अपराधियों के हैसले इतने बुलंद है कि एक महीना के भीतर ही दूसरी घटना को अंजाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details