बिहार

bihar

छपराः देसी कट्टे के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, बैंक कर्मी को लूटने की थी प्लानिंग

By

Published : Jul 4, 2020, 11:24 AM IST

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वे तीनों बैंक आफ इंडिया के कर्मचारी से मोटी रकम लूटने के इरादे से जा रहे थे.

तीन अपराधी गिरफ्तार
तीन अपराधी गिरफ्तार

छपराः भगवान बाजार थाना हाजत से फरार तीन अपराधियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सारण पुलिस ने महत्त्वपूर्ण कामयाबी मिली है. इसकी जानकारी देते हुए सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि इन लोगों ने कदना बाजार स्थित बैंक आफ इंडिया के कर्मचारी को लूटने की योजना बनाई थी, जिसे नाकाम कर दिया गया.

दो देसी कट्टा और तीन कारतूस बरामद
एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बिंद टोलियां रोड पर वाहन जांच के दौरान दो मोटरसाइकिल से जा रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें उमा नगर निवासी आंनद शंकर, मेहिया गांव के राकेश कुमार सिंह और प्रभु नाथ नगर टारी गांव निवासी अमन सिंह शामिल हैं.

बरामद हथियार

इनके पास से दो देसी कट्टा, तीन कारतूस, दो मोबाइल और दो मोटरसाइकिल बरामद की गई. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि वे तीनों बैंक आफ इंडिया के कर्मचारी से मोटी रकम लूटने के इरादे से जा रहे थे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःमोतिहारी: मुखिया पर गोलीबारी की घटना में पुलिस के हाथ अब तक खाली

गिरफ्तारियों पर कई मामले पहले से दर्ज
वहीं, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधी मुफ्फसिल, टाउन थाना और भगवान बाजार थाना के कई कांडों में शामिल रहे हैं. इन तीनों थाने में इनके खिलाफ कई केस दर्ज हैं. इसके पहले ये तीनों भगवान बाजार थाना से हाजत से फरार हो चुके है.

हरकिशोर राय, एसपी

इनकी गिरफ्तारी में मुफ्फसिल थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक अरुण कुमार सिंह, अवर निरीक्षक रंजीत कुमार सिंह सहित एसआईटी और थाना के पुलिस के जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details