बिहार

bihar

By

Published : Dec 29, 2020, 8:41 PM IST

ETV Bharat / state

छपरा: अवैध हथियार और शराब के साथ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

मशरक थाना क्षेत्र में अवैध हथियार और शराब के साथ एक अपराधी की गिरफ्तारी हुई है. जिले की पुलिस अवैध शराब की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इससे शराब तस्करों में हड़कंप है.

criminal arrested with illegal weapons and liquor in chapra
बरामद अवैध हथियार

छपरा:जिले के मशरक थाने की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने मशरक थाना क्षेत्र के हरपुरजान गांव से अवैध हथियार के साथ एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. इस अपराधी की गिरफ्तारी पुलिस की ओर से चलाई जा रही अवैध शराब की बरामदगी के लिए छापेमारी के दौरान हुई.

"थाना क्षेत्र के हरपुरजान गांव में शराब की बरामदगी के लिए विशेष छापेमारी दल के साथ अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान अवधेश तिवारी के यहां दल बल के साथ छापेमारी की गई. मकान की तलाशी के दौरान अवैध देसी निर्मित बन्दूक के साथ 10 लीटर देसी शराब की बरामदगी की गई. छापेमारी के दौरान अपराधी बाइक से फरार होने की कोशिश कर रहा था. उसे पुलिस ने धर दबोचा."- रत्नेश कुमार वर्मा, थानाध्यक्ष

देखें वीडियो

अपराधी को भेजा गया जेल
पुलिस ने अपराधी के बाइक को भी जब्त कर लिया. गिरफ्तार अपराधी पर प्राथमिकी कांड संख्या 705/20 दर्ज कर मंडल कारा भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधी का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. बीते विधानसभा चुनाव में उस पर सीसीए एक्ट के तहत जिला बदर की कार्रवाई की गई थी.

शराब बरामदगी के लिए छापेमारी जारी
बता दें कि जिले की पुलिस अवैध शराब की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इससे शराब तस्करों में हड़कंप है. वहीं, जिले के पुराने आपराधिक इतिहास वाले कुख्यात अपराधियों की भी गिरफ्तारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details