बिहार

bihar

Saran Crime News: गौरा में हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, तीन लोग गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 25, 2023, 1:04 PM IST

सारण पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. प्रेम प्रसंग में युवक और युवती की हत्या की गई थी. पुलिस सभी के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

डबल मर्डर का खुलासा
डबल मर्डर का खुलासा

छपरा:बिहार के सारण सारण जिले के मढ़ौरा थाना अंतर्गत गौरा ओपी क्षेत्र में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद टकहा गाछी में फेंक दिया था. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए घटना का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-पहले बेटी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, फिर भाई ने बहन का किया कत्ल.. ऐसे हुआ था छपरा में दोहरा हत्याकांड

दोहरे हत्याकांड का खुलासा: मृतक के परिजन के बयान के आधार पर गौरा ओपी में हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया. अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस दल के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना को अंजाम देने वाले आरोपी संतोष राय पिता दीप नारायण राय, मुन्ना कुमार पिता राम सुभग राय और नंदू राय पिता मदन राय को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तीनों को गौरा बिचला टोला से तीनों को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

"बीते दिनों एक युवक की चाकू गोदकर हत्या हुई थी. जांच के दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ करने पर पता चला कि एक लड़की की भी हत्या की गई है. सभी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है."- सुभाष पासवान, थाना प्रभारी

पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार: पुलिस ने पूछताछ के लिए सभी तो लेकर थाना पहुंची और तीनों के निशानदेही पर मढ़ौरा थाना क्षेत्र के तेजपुरवा ताल पुरैनी से एक युवती का शव भी बरामद किया है. पूछताछ के क्रम में उक्त अभियुक्त ने प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या किए जाने में अपनी संलिप्त स्वीकार की. इस संबंध में गौरा ओपी में दोहरे हत्याकांड का मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है. इस कांड का सफल उद्वेदन करने वालों में पुलिस अवर निरीक्षक सुभाष कुमार पासवान, पुलिस अवर निरीक्षक गुलाम मुर्तजा और गौरा ओपी के अन्य पुलिसकर्मी भी शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details